NationalRaksha Bandhan 2018Top News

रक्षाबंधन के त्योहार पर गुरमीत राम रहीम ने उड़ाई जेल प्रशासन की नींद, जानिए क्या है वजह

रोहतक। गुरमीत राम रहीम साध्वियों से दुष्कर्म के मामले मे 20 साल की सजा काट रहा है। लेकिन जेल में बंद होने के बावजूद भी जेल प्रशासन को अब भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस अधिकारियों के परेशान होने का कारण राखियों के हजारों पैकेट हैं।

गुरमीत राम रहीम

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, राम रहीम को जेल में हजारों पैकेट राखियां भेजी गई है। इस राखियों के भेजे जाने से जहां एक ओर पुलिस अधिकारियों को पैकेट में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस होने का डर सता रहा है वहीं डाकघर के इकलौते कर्मचारी के लिए राखी के पैकेट रिसीव करना, रिकॉर्ड दर्ज करना, छंटनी के बाद पैकेट डिस्पैच करना मुश्किल हो गया है।

जेल प्रशासन के लिए एक-एक पैकेट की जांच करना बड़ा सिरदर्द बन गया है। जरा सी चूक से किसी भी प्रकार की अनहोनी हो सकती है यही वजह है पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है।

गौरतलब है कि जेल में आए दिन कई प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पकड़े जाते हैं। जिसकी वजह से पुलिस की किरकिरी होती रहती है। राम रहीम को उम्रकैद की सजा होने के बाद पुलिस की लापरवाही से हिंसा भड़क उठी थी, यही वजह है कि पुलिस इस बार किसी भी प्रकार की लापरवाही के मूड में नहीं है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique