IANS News

मैक्सिस टायर्स के सानंद संयंत्र से पहली खेप एचएमएसआई को रवाना

सानंद, 20 अगस्त (आईएएनएस)| मैक्सिस समूह की सहायक कंपनी मैक्सिस इंडिया ने हाल में स्थापित सानंद संयंत्र में उत्पादन शुरू कर दिया है और टायरों की पहली खेप होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया (एचएमएसआई) को रवाना किया है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। मैक्सिस टायर्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी साल 2016 से ही एचएमएसआई को ओईएम टायरों की आपूर्ति कर रही है। सानंद संयंत्र में 100 फीसदी स्थानीय विनिर्माण किया जा रहा है और पहली खेप होंडा एक्टिवा 5जी, एक्टिवा आई, और जियो स्कूटर के टायरों की भेजी गई है। इन टायरों वाहनों को अतिरिक्त मजबूती और सुरक्षा प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

बयान में आगे कहा गया कि सानंद संयंत्र में भविष्य की प्रौद्योगिकीयों से लैस अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा है, जो विस्वस्तीय गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाने में सक्षम हैं। इस संयंत्र में वर्तमान में दोपहिया वाहनों के टायर और ट्यूब बनाया जा रहा है। संयंत्र की रोजाना क्षमता 20,000 टायरों और 40,000 ट्यूब्स बनाने की है।

मैक्सिस इंडिया के संयंत्र प्रमुख लियू ने कहा, मैक्सिक्स ने वैश्विक स्तर पर उत्पाद गुणवत्ता और ग्राहक सेवा प्रदान करने में उच्च मानकों को स्थापित किया है और भारत में कोई अपवाद नहीं होगा।

=>
=>
loading...