IANS News

राष्ट्रीय रेसिंग चैम्पियनशिप में जीत दर्ज करने उतरेंगे राघुल, अर्जुन

चेन्नई, 18 अगस्त (आईएएनएस)| अनुभवी रेसर राघुल रंगासामी ने राष्ट्रीय रेसिंग चैम्पियनशिप के चौथे राउंड में पोल पोजिशन हासिल कर ली है और अब वह यहां मद्रास मोटर रेस ट्रैक (एमएमआरटी) में एफआरएफ एफ1600 वर्ग में जीत दर्ज करने के इरादे से रेस में उतरेंगे। रंगासामी के अलावा कोयम्बटूर के अर्जुन बालू (रेस कान्सेप्ट) ने भी टूरिंग कार्स क्लास में शानदार जीत दर्ज की, जबकि उनकी टीम के साथी बेंगलुरू के वरुण अनेकर ने नौवें पोजिशन से रेस की शुरुआत की और वह सुपर स्टॉक वर्ग में पहले स्थान पर रहे।

फॉर्मूला एलजीबी 1300 डबल हेडर वर्ग में बेंगलुरू के सोहिल शाह (एमस्पोर्ट) 126 अंकों के साथ पहले, चेन्नई के अश्विन दत्ता (मोमेंटम मोटरस्पोर्ट) 123 अंकों के साथ दूसरे और चेन्नई के ही नाबिल हुसैन (एमस्पोर्ट) 117 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहते हुए अगले महीने होने वाली रेस में उतरेंगे।

तमिलनाडु के रंगासामी अश्विन दत्ता से आगे निकल गए हैं। रविवार को दो रेस होने हैं और रंगासामी के 109 अंक हैं, जबकि दत्ता के 100 अंक हैं।

चैम्पियनशिप के विजेता को अमेरिका में होने वाले माजदा रोड टू इंडी शूटआउट के लिए टिकट मिलेगा।

दिन के अन्य रेस में आईटीसी वर्ग में अर्जुन बालू आठ लैप के रेस में पिछले साल के चैम्पियन अर्जुन नरेंद्रन (अरका मोटरस्पोर्ट्स) से आगे निकल गए हैं।

बालू के अब 93 अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं दो राउंड में हिस्सा नहीं लेने वाले नरेंद्रन के 68 अंक हैं। बेंगलुरू के आशीष रामास्वामी (अरका मोटरस्पोर्ट्स) शनिवार को तीसरे स्थान पर रहे।

फॉक्सवैगन अमेओ कप में कोल्हापुर के ध्रुव मोहिते शीर्ष पर चल रहे हैं। उन्होंने शुरुआत के छह में से चार रेस जीते हैं।

इसके बाद मुंबई के सौरभ बंधोपाध्याय और हैदराबाद के जीत झाबाख हैं।

=>
=>
loading...