NationalTop Newsमुख्य समाचार

सिद्धू पर लगा देशद्रोह का आरोप, 2019 लोकसभा चुनाव में बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किलें

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के मंत्री और भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार के विवाद में उन पर देश द्रोह तक का आरोप लग रहा है। पाकिस्तान पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक के बाद एक विवादित बयान देते जा रहे हैं।

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सुबह पाकिस्तानी सेना के चीफ बाजवा से गले मिलने वाले सिद्धू ने शाम को इस्लामाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान और बाजवा की जमकर तारीफ की। पाकिस्तान में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने कहा कि मैं एक मोहब्बत का पैगाम हिन्दुस्तान से लाया था।

जितनी मोहब्बत मैं लेकर आया था, उससे 100 गुना ज्यादा मोहब्बत मैं वापस लेकर जा रहा हूं। सिद्धू इतने पर ही नहीं रुके। सिद्धू ने कहा कि जनरल बाजवा साहब ने मुझे गले लगाया और कहा- हम शांति चाहते हैं। सिद्धू ने कहा कि आज सुबह जनरल बाजवा मेरे पास आए और कहा कि हम लोग गुरु नानक देव की 550वीं जयंती पर करतारपुर रूट खोलने पर विचार कर रहे हैं।

सिद्धू पाकिस्तान के नए पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में उस समय गए जब पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार के जाने के शोक में डूबा हुआ है।

सिद्धू के इस कदम के बाद वो सोसल साइट्स पर काफी ट्रोल हो रहे है। छोटे छोटे मुद्दों को भुनाने के माहिर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी इस मुद्दों को आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में भुनाने से पीछे नहीं हटेंगे। कही न कही सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा से बीजेपी को खूब फ़ायदा मिलने वाला है।

बेशक कांग्रेस ने सिद्धू को जाने से नहीं रोका और सरकार ने भी सिद्धू को टोका नहीं। लेकिन सिद्धू के इस रवैये ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

 

=>
=>
loading...
Manish Srivastava