Entertainment

पिछले 30 सालों से सड़क पर हारमोनियम बजा रहा ये शख्स, नेहा कक्कड़ ने दिए एक लाख रु

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े दिलदार हुए हैं जिन्होंने कइयों के हुनर की कद्र करते हुए उनकी मदद की है। एेसी ही एक दिलदारी का सबूत सिंगर और संगीतकार विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने दिया है। नेहा और विशाल ने पुणे के फुटपाथ पर एक बैठे एक ऐसे व्यक्ति कि मदद की जो पिछले 30 सालों से वहां हारमोनियम बजाता आ रहा था।

हारमोनियम बजाने वाले केशव लाल को विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने एक-एक लाख रुपए दिए। केशव का सम्मान करने के लिए उन्हें इंडियन आइडल के सेट पर भी बुलाया गया, जहां वह अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। केशव लाल ने सफलता की चोटी पर पहुंचने से लेकर अपनी सभी भौतिक संपत्तियों को खो देने तक की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि केवल संगीत की उनके लिए मायने रखती है और सभी को अपने जुनून के प्रति वफादार होना चाहिए।

केशव लाल ने दिग्गज फिल्मकार वी शांताराम और संगीतकार कल्याणजी-आनंदजी के साथ काम किया है और उनके साथ हारमोनियम पर ‘आवारा हूं’ गीत को गाया भी है। विशाल ने कहा, “शो में केशव लालजी को देखना हमारा सौभाग्य है। ऐसे आदमी को देखना बहुत अच्छा लगता है जिसने अपना पूरा जीवन संगीत को दिया। वह हम सभी के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH