Regional

इन चार दोस्तों में सिर्फ एक की बची जान, जानें क्या हुआ इनके साथ

रांची। झारखंड के रांची में सेल्फी लेने के दौरान तीन दोस्तों की फॉल में डूबने से मौत हो गई। यूं तो तस्वीरें यादों को सहेजने का जरिया होती हैं लेकिन इन सभी लड़कों के लिए ये तस्वीर आखिरी तस्वीर साबित हुई। मृतकों में अंशुमन गुप्ता, राज यदुवंशी और हैं राहुल कुमार हैं। जबकि चौथे दोस्त ऋतिक को गांव के लोगों ने बचा लिया है। सभी दोस्त जोन्हा फॉल में नहाने के लिए गए थे। वहीँ, घटना के बाद से ही लड़कों के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना में जिन्दा बचे एक छात्र ऋतिक ने बताया कि वो और उसके तीन दोस्त ओला कैब से जोन्हा फॉल घूमने पहुंचे। सभी वन विभाग द्वारा बनाए गए रास्ते से पहुंचे, जिस कारण स्थानीय पर्यटनकर्मियों की नजर इन पर नहीं पड़ी।

इस दौरान सभी जोन्हा फॉल के पास बनाए गए एक पुल के करीब एक तालाबनुमा गड्ढे में नहाने पहुंचे। हैरानी की बात यह है कि कोई दोस्त तैरना नहीं जानता था फिर भी सब नहाने के लिए पानी में उतर गए। सबसे पहले राहुल और अंशुमन नहाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। गहरे पानी के कारण ये लोग डूबने लगे। डूब रहे दोनों दोस्तों को बचाने राज ने भी पानी में छलांग लगा दी। इस बीच अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा ऋतिक भी पाने में कूद गया।

इस बीच वहां पास से ही गुजर रहे कुछ गांव वालों की नज़र उन पर पड़ गई। गांव वालों ने लड़कों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। उन्होंने किसी तरह ऋतिक को तो बचा लिया लेकिन उसके अन्य दोस्तों को वो नहीं बचा सके।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH