IANS News

एशियाई खेलों में तीसरी बार प्रतिस्पर्धा को तैयार ओलम्पिक चैम्पियन यांग

जकार्ता, 16 अगस्त (आईएएनएस)| चीन के ओलम्पिक चैम्पियन तैराक युन यांग तीसरी बार एशियाई खेलों में प्रतिस्पर्धा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार के ओलम्पिक चैम्पियन यांग एशियाई खेलों में पुरुषों की 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में हिस्सा लेंगे।

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता और पालेमबांग में 18 अगस्त से 18वें एशियाई खेलों का आयोजित किए जाएंगे, जो दो सितम्बर तक जारी रहेंगे।

चीन के 27 वर्षीय तैराक ने कहा, मैं तीसरी बार एशियाई खेलों में हिस्सा ले रहा हूं। मैंने 2010 और 2014 में इन खेलों में हिस्सा लिया था। इस बार मैं छह दिनों तक नई चुनौती का सामना करूंगा, क्योंकि 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा को पहली बार एशियाई खेलों में शामिल किया गया है। यह पहले से ज्यादा व्यस्तम होगा।

यांग का कहना है कि एशियाई खेलों के लिए उन्होंने सिंगापुर और हांगकांग में तैयारी की।

उन्होंने कहा, मैंने अपनी तैयारी में बदलाव किया और कम दूरी नापने के बजाए लंबी दूरी नापने पर ध्यान दिया। यह एक बड़ा बदलाव था और क्योंकि हर सत्र के बाद मुझे वापसी करने में समय लगता था। यह एक घर बनाने जैसा है। मैं नींव रख रहा हूं और धीरे-धीरे इमारत खड़ी करता जा रहा हूं।

=>
=>
loading...