GadgetsNationalScience & Tech.

BSNL का धमाकेदार ऑफर, नौ रुपए में सबकुछ फ्री

बीएसनल

नई दिल्ली। देश की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 9 रुपये और 29 रुपये के दो बेहद ही शानदार प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को फ्री कॉलिंग और इंटरनेट का लाभ मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया है।

बीएसनल

यदि आप इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने नंबर पर 9 रुपये का रिचार्ज करना होगा। जिसमें आपको 2GB डेटा और 100 SMS मिलेगा। इतना ही नहीं इस प्लान में आप किसी भी नंबर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी ले सकते हैं। जिसकी वैधता एक दिन की होगी। इस प्लान की सबसे ख़ास बात ये है कि आप 80Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। यूजर्स इस प्लान का फायदा 10 अगस्त से 25 अगस्त के बीच ले सकते हैं। बता दें कि फ्री कॉलिंग का लाभ आप दिल्ली और मुंबई के नंबर पर नहीं ले पाएंगे।

वहीं अगर आप 29 रुपये वाला प्लान लेना चाहते हैं तो इसमें भी आप किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा इमसें रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसमें प्रतिदिन 100 SMS दिया जा रहा है। इस प्लान के तहत आप 80Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। जिसकी वैधता 7 दिनों की होगी। है। वहीं यदि आप इस प्लान को 25 अगस्त के बाद लेते हैं तो इसमें 1GB डेटा और पूरी वैलिडिटी के दौरान 300SMS दिया जाएगा।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava