City NewsRegionalTop News

10वीं के छात्र ने दोस्तों में बांट दिए पापा के 46 लाख रुपये, वजह है हैरान करने वाली

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर में दसवीं में पढ़ने वाले एक लड़के ने फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को 46 लाख रु गिफ्ट में दे दिए। आपके मन में अब ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर उसके पास ये 46 लाख रु आये कहां से। अगर आप यह जानेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिंसक जाएगी। उसने ये पैसे अपनी पापा की आलमारी से चुराए थे। छात्र के पापा जबलपुर में बिल्डर हैं। उन्होंने हाल ही में एक मकान बेचा था जिससे उन्हें ये रु मिले थे। उन्होंने ये रु घर में आलमारी में संभाल कर रख दिए थे लेकिन उन्ही के बेटे ने उनके रुपयों पर हाथ साफ़ कर दिया।

छात्र ने सबसे ज्यादा 15 लाख रु अपने मजदूर दोस्त को दिए। इसके अलावा जो छात्र क्लास में उसका होमवर्क करता था उसे उसने तीन लाख रु गिफ्ट में दिए। इसके अलावा भी उसने अपने कई फ्रेंड्स को लाखों रु बांट दिए। उसने अपने दोस्तों को करीब 35 स्मार्टफोन और चांदी की चेन भी दिलाई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र के पिता ने अलमारी से 60 लाख रुपये गायब होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पुलिस को चोरी होने जैसे कोई मामला नहीं लगा। इसकेबाद पता चला कि बिल्डर पिता के बेटे ने वो पैसे अपने दोस्तों में बांट दिए हैं।इसके बाद छात्र के पिता ने पुलिस को एक सूची दी जिसके आधार पर पुलिस सभी छात्रों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है। हालांकि अभी तक पुलिस 15 लाख रुपये रिकवर करने में सफल हो चुकी है। हालांकि मजदूर दोस्त, जिसे छात्र ने 15 लाख रुपये दिए थे, वह पैसे मिलने के बाद से ही गायब है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH