GadgetsNationalScience & Tech.ऑटोमोबाइल्स

एयरटेल का धमाका ऑफर, ऐसे मिलेगा 20GB एक्स्ट्रा डेटा

एयरटेल

नई दिल्ली। एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। जिसमें यूजर्स को 20जीबी एक्स्ट्रा इंटरनेट मिल रहा है। जिसकी  वैधता एक साल की होगी। बताया जा रहा है कि कंपनी ने यह प्लान जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है। आइये जानते हैं कैसे उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ।

एयरटेल

399 रुपये का रिचार्ज करना होगा

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने एयरटेल पोस्टपेड नंबर पर 399 रुपये का रिचार्ज करना होगा। जिसमें यूजर्स को 1 साल के लिए 200 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

1 साल तक प्रति महीने 20 जीबी डाटा दिया जाएगा

दरअसल, कंपनी ने 399 रूपये वाले प्लान को अपग्रेड किया है। वहीं कंपनी ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि इस प्लान के तहत मिलने वाले एक्स्ट्रा 20जीबी डेटा को 1 साल के लिए दिया जाएगा या फिर 1 साल तक प्रति महीने 20 जीबी डाटा दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने यह तो साफ कर दिया है कि 20 जीबी अतिरिक्त डाटा अगर सालभर के भीतर इस्तेमाल नहीं किया जाता है तो एक्सपायर हो जाएगा।

बैधता 45 दिनों की है

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में 299 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है। जिसमें आपको किसी भी नंबर पर मुफ्त में कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें कॉलिंग के लिए कोई लिमिट नहीं रखी गई है। इसके अलावा इसमें आपको रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। जिसकी बैधता 45 दिनों की है। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स कोई इंटरनेट की सुविधा नहीं मिलेगी।

वोडाफोन का 399 वाला प्लान

वहीं वोडाफोन ने भी 399 रूपये वाला प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को वोडाफोन प्ले सर्विसेज के अलावा एक साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें इंटरनेशनल रोमिंग को 149 रुपये प्रति महीने पर एक्टिवेट कराया जा सकता है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava