Regional

सुहागरात के दिन पति ने खींचे पत्नी के अश्लील फोटो, फेसबुक पर किया अपलोड

मेरठ। पति-पत्नी का रिश्ता पवित्र रिश्ता माना जाता है लेकिन जब इस रिश्ते में दरार पड़ जाए तो इसे टूटने में दे नहीं लगती। यूपी के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। उसने सुहागरात के दिन अपनी पत्नी की अश्लील फोटो खींचकर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इस बात की जानकारी जब उसकी पत्नी को हुई तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

लड़की का कहना है कि उसका पति और अन्य ससुरालवाले शादी में दिए गए सामान से खुश नहीं थे। इसलिए पति ने सुहागरात को ही उसे घर से निकालने का प्लान बनाया। उसने एक खिड़की में मोबाइल छिपाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और सुबह धमकी दी कि यदि वह अपने पिता से अतिरिक्त दहेज लेकर नहीं आई तो उसे घर से निकाल दिया जाएगा।

लड़की ने पिता से बात की तो वह भी हैरान रह गए। दहेज नहीं मिला तो नवविवाहिता को घर से निकाल दिया गया। फिलहाल विवाहिता अपने मायके में रह रही है। विवाहिता का कहना है कि डेढ़ माह तक भी जब ससुरालवालों का कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। यह शिकायत करने के एक सप्ताह बाद उसके पति ने उसके फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। यही नहीं उसने गालियां भी पोस्ट कीं। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई की बात कही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH