SpiritualTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

जेकेपी का सराहनीय कार्य, 5000 स्कूली छात्र-छात्राओं को बांटी गई शिक्षण सामग्री

जगद्गुरू कृपालु परिषत् के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार सात अगस्त 2018 को भक्तिधाम मनगढ़ में लगभग 5,000 विद्यार्थियों को दैनिक उपयोगी वस्तुएं बांटी गईं।

इस वितरण कार्यक्रम में जगद्गुरू कृपालु परिषत् की अध्यक्षाओं डॉ. विशाखा त्रिपाठी, श्यामा त्रिपाठी और डॉ. कृष्णा त्रिपाठी ने अपने कर-कमलों से सभी विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए उपयोगी सामान प्रदान किए। जगद्गुरू कृपालु परिषत् की तीनों अध्यक्षाओं के निर्देशन व मार्गदर्शन में जेकेपी ट्रस्ट समय-समय पर ऐसी समाजसेवी गतिविधियां करता रहता है।

भक्तिधाम मनगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में लगभग 5,000 स्कूली छात्र-छात्राओं को अध्ययन से संबंधित स्टेशनरी प्रदान की गई । इसमें हर बच्चे को नोटबुक, पेन, पेंसिल, ज्योमैट्री बॉक्स, रबर, शार्पनर, स्कूल बैग और एक-एक टिफिन बॉक्स और पानी की बोतल प्रदान की गई। इस कार्यक्रम में मौजूद अध्यापकों को उपहार स्वरूप एक-एक थाली और हॉटकेस भेंट किया गया।

जगद्गुरू कृपालु परिषत् हर वर्ष स्कूली छात्राओं को ऐसे ही ज़रूरी सामान जैसे कि स्कूल की ड्रेस, जैकेट और स्टेशनरी जैसी कई वस्तुएं निशुल्क प्रदान करता है। इसके अलावा जेकेपी ट्रस्ट एलकेजी से कक्षा 12वीं तक, इसके साथ ही बीए, बीएससी, एमए, एमएससी में पढ़ाई करने वाले डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों को भी मुफ्त शिक्षा प्रदान करता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH