SportsTop Newsमुख्य समाचार

अंगूठे की चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट सीरिज में भारत को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अंगूठे की चोट की वजह टीम से बाहर हो गए है। पहले टेस्ट मुकाबले में जीत के दरवाज़े पर पहुंचने के बावजूद भारतीय टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी।

जसप्रीत बुम्रराह

लेकिन 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट पहले एक और खबर ने विराट कोहली की चिंता बढ़ा दी है। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह दूसरे टेस्ट में भी टीम सलेक्शन में शामिल नहीं होंगे।
मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह अब भी अपने अंगूठे की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं।

जिसकी वजह से वो 9 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में भी टीम के साथ ना हों। बुमराह को अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की टीम में चुना गया था। क्योंकि वो टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ हैं।

इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि बुमराह दूसरे टेस्ट में सलेक्शन के लिए मौजूद रहेंगे लेकिन अब इस ताज़ा अपडेट से यही लगता है कि बुमराह दूसरे टेस्ट में भी टीम को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। हालांकि बुमराह लगातार नेट्स में गेंदबाज़ी कर रहे हैं और खुद को मैच के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहा हैं। लेकिन मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह फिट होने से पहले अभी उन्हें कुछ और वक्त ज़रूरत महसूस हो रही है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava