Lifestyle

खुशखबरीः सेक्स संबंधी सभी समस्याओं को जड़ से उखाड़ फेंकेगी ये दवा

दवा

नई दिल्ली। अगर आपको भी मानसिक या शारीरिक कारणों से सेक्स संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो आपके लिए खुशखबरी है। कई विकसित देशों के सेक्सोलॉजिस्ट की पहली पसंद बन चुकी जर्मनी का होम्योपैथी फार्मुला पहली बार  भारत में निर्मित हुआ है।

इस फार्मुले से मानसिक और शारीरिक वजहों से जो सेक्स संबंधी समस्या होती है वो जड़ से खत्म हो जाएगी। होम्योपैथी के इस फार्मुले को टेक्टिस इंडिया कंपनी ने बीफ्रा एक्स नाम से लांच किया है। आपको बता दें कि ब्रीफा एक्स का उत्पादन देश की नामी दवा कंपनी ईमामी ग्रुप (EMAMI GROUP) की कलकत्ता स्थित एम. भट्टाचार्या एंड कंपनी के द्वारा किया गया है।

क्या काम है ब्रीफा-एक्स का?

बाजार में जितनी भी सेक्स संबंधी दवाएं उपल्बध हैं वो केवल एक-आध ही समस्याओं के लिए फायदेमंद साबित होती हैं। लेकिन ब्रीफा-एक्स सभी सेक्स संबंधी बीमारियों के लिए असरदार है। ऐसा इस लिए है क्योंकि ब्रीफा-एक्स एंपुल के सिरप में ही 8 तरह की होम्यापैथिक दवाओं को मिलाकर  फार्मुला बनाया गया है। यह मानसिक या शारीरिक कारणों से होने वाली यौन समस्याओं, जैसे कि  यौन दुर्बलता, शीघ्रपतन (वीर्य का जल्दी निकल जाना), लिंग में तनाव न आना या कम आना, यौन इच्छाओं की कमी, धातु रोग, लिंग में पूर्ण तनाव न आने के कारण लिंग का छोटापन, शुक्राणु उत्पादन स्थान (अंडकोष) की समस्याओं को दूर करने में सहायक है। शुक्राणु निर्माण को बढ़ाता है। मुख्यतया यह पुरूषों का स्टेमिना बढ़ाकर पौरूष (मर्दाना ताकत) को बनाए रखने में सहायता करता है। जिससे यौन संबंधों का समय बढऩे के साथ-साथ पूर्ण संतुष्टि प्राप्त होती है।

कैसे इस्तेमाल किया जाता है ब्रीफा एक्स?

इसको इस्तेमाल करने की विधि बेहद सरल है। पहले एक सप्ताह (7 दिन) तक एक एंपुल सुबह व एक एंपुल शाम को करीब 150 से 200 मिलीग्राम पानी में मिलाकर लें। इसके बाद प्रतिदिन एक एंपुल लिया जाना चाहिए। अथवा अपने होम्योपैथिक विशेषज्ञ की सलाह से इसको प्रयोग करें।

बायो-कॉम्बिनेशन नंबर 27

इसके अतिरिक्त इसके पैक में बायो-कॉम्बिनेशन नंबर 27 की 100 टेबलेट का पैक भी है जिसकी 4-4  टेबलेट को दिन में 3 बार चूसना होता है। ये बायो-कॉम्बिनेशन टेबलेट होमियोपैथी का ही पार्ट है। ये टेबलेट जिन साल्ट्स की कमी से प्रॉब्लम होती है उनकी डेफिशियेंसी को पूरा करती है जो की स्थाई समाधान में सहायक है।

क्या है एंपुल?

कई रिसर्च में यह सामने आया है कि प्लास्टिक की बोतलों में पैकिंग करने से दवाओं की गुणवत्ता जहां कम हो रही है वहीं कई तरह के हानिकारक कैमिकल दवाओं में मिल जाते हैं। इसलिए भारत में पहली बार होम्योपैथिक दवा की पैकिंग हेतु कांच के विशेष एंपुल में ब्रीफा-एक्स की 10 एमएल की पैकिंग (ब्रीफा-एक्स की एक बार में इस्तेमाल की मात्र 10 एमएल ही होती है) तैयार की गई है ताकि इसकी गुणवत्ता बनी रहे और इसके परिणाम सटीक मिलें।

क्या इसके कोई साइड इफेक्ट हैं?

ब्रीफा-एक्स में होम्योपैथिक दवाओं का मिश्रण है जो किसी प्रकार साइड इफेक्ट नहीं करता। होम्योपैथी विशेषज्ञों के अनुसार इसे बीपी व शुगर के रोगी भी अपनी नियमित दवाओं के साथ ले सकते हैं। इसलिए इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

ब्रीफा-एक्स कैसे काम करता है?

अंग्रेजी दवाएं इस थ्योरी पर काम करती है कि सेक्स विशेष अंगो द्वारा होता है लेकिन होम्योपैथी में यह माना जाता है कि सेक्स दिमाग में होता है और वहीं से शुरु होता है। ब्रीफा-एक्स भी इसी सिद्धान्त पर काम करता है। इसी कारण यह डिप्रेशन, एंग्जाइटी व अन्य किसी भी कारण से होने वाली सेक्स समस्याओं व स्टेमिना की कमी को दूर करता है। इससे कोर्स करने वाले व्यक्ति की सेक्स की प्राकृतिक क्षमता जागृत हो जाती है। अमूमन यह शक्तियां हमारी गलत जीवन शैली, सोच आदि के कारण बिगड़ जाती है। ब्रीफा-एक्स इसी को ठीक करके आपको मर्दानगी का एहसास दिलाता है।

परहेज-
इस दवा के सेवन से पहले आपको इससे जुडे परहेज के बारे में भी जान लेना चाहिए। जब तक यह दवा ले तब तक कच्चे प्याज, लहसुन न खाये, सब्जी इत्यादि में प्याज-लहसुन ले सकते है। इसके अलावा कॉफी का सेवन भी न करें। इसके अतिरिक्त तेज गंध वाली चीजों का उपयोग न करें तो बेहतर है।

दवा लेने से आधा घंटा पहले व बाद में कुछ न खाएं। आप केवल पानी पी सकते हैं। दवा को धर्य के साथ ले यह दवा अंग्रेजी दवा की तरह एक दम असर न कर प्रॉब्लम्स के कारणों को ठीक करती हुई पूरा फायदा देती है जो लम्बे टाइम तक बना रहता है।

दवा का तब ज्यादा असरदार साबित होगी जब आप इसे 46 दिन तक लेंगे। 46 दिन के कोर्स को 2 बार में भी मंगवाया जा सकता है। 23 दिनों के भीतर इस दवा से फायदा आपको दिखने लगेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH