EntertainmentFriendship DayLifestyleTop News

Friendship Day: बॉलीवुड के वो दोस्त जिन्हें आज एक दूसरे को देखना नहीं है गवारा

बॉलीवुड दोस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में दोस्ती दुश्मनी का पैमाना अगर मापें तो हमारे समझ से बाहर है। क्योकि यहाँ सुबह बने दोस्त शाम तक आपके बहुत बड़े दुश्मन बन जाते है। आज आपको बताते है कुछ ऐसे ही दोस्तों की जोड़ी जो आज एक दुसरे को देखना भी नहीं चाहती।

बॉलीवुड दोस्ती

सलमान खान और संजय दत्त

सलमान और संजय की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों जगह मशहूर रही है। फिलहाल दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हैं। बताया गया कि जब संजय दत्त जेल से रिहा हुए तो सलमान उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे। इस बात से संजय नाराज हो गए और उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई। इस दोस्ती टूटने का कारण संजय दत्त द्वारा अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी को हटाना भी बताया गया।

बॉलीवुड दोस्ती

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपने कॉमेडी शोज के जरिए देशभर से लेकर विदेशी दर्शकों को भी लोटपोट किया है। कॉमेडी की दुनिया की इस मशहूर जोड़ी ने लंबे समय तक दर्शकों को हंसाया, लेकिन इनकी गहरी दोस्तों पर विवाद के बादल इसी साल मार्च महीने में छा गए। ऑस्ट्रेलिया से एक कॉमेडी शो करके लौटते समय फ्लाइट में दोनों का झगड़ा हुआ, कथित तौर पर शराब के नशे में कपिल ने सुनील पर हाथ तक उठा दिया था। विवाद के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया। इसके साथ ही दोनों की दोस्ती भी खत्म हो गई।

बॉलीवुड दोस्ती

काजोल और करण जौहर

करण और काजोल की दोस्ती लगभग 25 साल पुरानी है, लेकिन पिछले साल इस दोस्ती में दरार आ गई। इसका कारण रहा करण और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्मों (ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय) के बीच क्लैश होना। ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थी। अपनी इस दोस्ती में तनाव पैदा होने के बाद करण जौहर ने कहा कि कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाते हैं। किताबें खत्म हो जाती हैं। रिश्ते भी खत्म हो जाते हैं वहीं, अब काजोल करण के बारे में बात करने से भी बचती हैं।

बॉलीवुड दोस्ती

सोनम कपूर और रणबीर कपूर

‘सावरियां’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सोनम और रणबीर कभी बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे। कहा जाता है कि एक करण जौहर के चैट शो पर सोनम ने रणबीर के ऊपर ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिससे इनकी दोस्ती में तकरार आ गई। डेब्यू फिल्म के सेट पर इनके अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं, लेकिन अब ये एक-दूसरे का सामना करना भी पसंद नहीं करते।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava