Friendship Day

फ्रेंडशिप डे: भूले-बिछड़े दोस्तों को इस तरह करें विश

नई दिल्ली| फ्रेंडशिप डे के लिए हाइक ने एक स्पेशल एनिमेटेड और कैमरा स्टिकर पैक लॉन्च किया है। हाइक यूजर्स अपने बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर) को सिर्फ मैसेजेज देने के बजाय ये प्यारे एवं मजेदार स्टिकर्स भेजकर अपनी शुभकामनाएं दे सकते हैं। ये स्टिकर्स अपनी भावनाओं को बयां करने का प्रभावशाली एवं बेहतरीन माध्यम हैं।

हाइक ने एक बयान में कहा कि इस फ्रेंडशिप डे पर जय एवं वीरू के साथ बातचीत को मजेदार बनाएं, हार्दिक शुभकामनाएं दें या फ्रेंडशिप बैंड्स को जोड़ें। साथ ही हाइक के स्पेशल कैमरा स्टिकर्स के साथ फस्र्ट बम्प्स की याद ताजा करें या कई अन्य कहानियां बनाएं।

ये स्टिकर्स पाने के लिये चैट ऑप्शन में स्टिकर स्टोर में नैविगेट करें, फ्रेंडशिप डे स्टिकर्स डाऊनलोड करें और अपने हर दोस्त को एक अलग स्टिकर भेजें। यह काफी आसान है। ये स्टिकर्स एंड्रॉयड और आइओएस दोनों पर हाइक ऐप स्टिकर शॉप में डाऊनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

हाइक द्वारा 40 से अधिक भाषाओं में 20,000 से ज्यादा स्टिकर्स की एक लाइब्रेरी की पेशकश की जाती है। ये भारत की रंगीन, सांस्कृतिक पृष्ठभूमि, बॉलीवुड, कॉमेडी, त्योहारों, क्रिकेट, कबड्डी और स्थानीय मशहूर कहावतों, इमोशन्स और माफी को भी दर्शाती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH