Business

अमूल से जुड़कर हर महीने कर सकते हैं 5 से 10 लाख रु की कमाई, जानिए तरीका

नई दिल्ली। अगर आप भी कोई बिजनेस करने का मन बना रहे हैं तो अमूल आपके लिए एक अच्छा मौका लेकर आया है। अमूल से जुड़कर आप 5 से 10 लाख रु महीना तक कमा सकते हैं। दरअसल, अमूल कई तरह की फ्रेंचाइजी खोलने के ऑफर लाया है। अमूल की वेबसाइट के मुताबिक, फ्रेंचाइजी के लिए आपको रॉयलिटी और मुनाफा शेयर का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। फ्रेंचाइजी 2 लाख रुपये से भी शुरू की जा सकेगी।

हालांकि फ्रेंचाइजी लेने की एक शर्त है। अमूल की फ्रेंचाइजी लेने के दौरान आपको 1.5 लाख से 6 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं। ये पैसे आपको शॉप तैयार करने की खातिर खर्च करने पड़ेंगे। कंपनी के मुताबिक, अमूल की फ्रेंचाइजी लेकर आप हर महीने 5 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक की कमाई कर सकते हैं।

आप अमूल प्रीफरर्ड आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर और अमूल कियोस्क के लिए फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। इसके लिए आपके पास 100 से 150 स्क्वॉयर फुट जगह होनी चाहिए। इनके लिए आपको 2 लाख रुपये का निवेश करना होगा। इस निवेश में 25 हजार रुपये की राश‍ि ब्रांड स‍िक्योरिटी है, जो नॉन-रिफंडेबल है।

बता दें कि इक्व‍िपमेंट्स पर आपको 70 हजार रुपये के करीब खर्च करना होगा। आप अमूल आइस्क्रीम स्कूपिंग पार्लर की फ्रेंचाइजी भी ले सकते हैं। इसके लिए तकरीबन 6 लाख रुपये का निवेश करना होगा। इसमें 50 हजार की ब्रांड स‍िक्योरिटी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH