IANS News

‘तेरा घाटा’ गाने को स्वाति शर्मा ने दी आवाज

पटना, 20 जुलाई (आईएएनएस)| गजेंद्र वर्मा का लिखा गीत ‘तेरा घाटा’ के फीमेल वॉइस में ‘बिहारी स्वैग’ यानी स्वाति शर्मा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को स्वाति ने अपने ही यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इसका मेल वर्जन यू-ट्यूब पर बेहद पॉपुलर हुआ था, जिसके बाद अब इसके फीमेल वर्जन में स्वाति शर्मा ने अपनी आवाज से इसे और भी खूबसूरत बना दिया है।

लोगों द्वारा गाने को पसंद करने से उत्साहित स्वाति आईएएनएस से कहती हैं, ‘तेरा घाटा’ सौंग यूथ के बीच काफी फेमस है और मुझे भी इसके लिरिक्स पसंद हैं। मुझे भी इस गाने को करने में मजा आया। यह एक रोमांटिक सौंग है। होप सो कि श्रोताओं को भी पसंद आए।

स्वाति इससे पहले ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ (तनु विड्स मनु रिटर्न्स) से चर्चा में आई थीं, जिसे पूरे देश ने पसंद किया था। उस गाने ने स्वाति को फिल्म जगत में एक पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने अपने कई गानों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

पिछले साल भी सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ गाकर वह सुर्खियों में आ गई थीं।

स्वाति को अपने प्रशंसकों पर पूरा भरोसा है। वह कहती हैं, यह गीत युवा को कनेक्ट करेगी, उनको पसंद आएगी। गीत के लिरिक्स ही इतने खूबसूरत हैं कि जो एक बार सुन ले वो बार-बार सुने बिना नहीं रह सकता। यही वजह है कि इस गाने से मुझे काफी उम्मीदें हैं। यूट्यूब पर इसे लोग पसंद कर रहे हैं।

=>
=>
loading...