IANS News

ओला राइड अब एडिलेड में उपलब्ध

बेंगलुरू/नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)| भारतीय राइड शेयरिंग प्लेटफार्म ओला ने ऑस्ट्रेलिया में पर्थ, सिडनी, मेलबॉर्न, कैनबरा, ब्रिसबेन और गोल्ड कोस्ट में अपने सफल लांच के बाद अब एडिलेड में भी अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं।

कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। ओला ने एक बयान में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के 7 प्रमुख महानगरों में सर्वश्रेष्ठ राइडशेयर का अनुभव प्रदान करने के लिए ओला लगातार अपने मिशन को आगे बढ़ा रही है और फरवरी में अपने लांच के बाद से अब तक 15,00,000 राइड्स की सुविधा प्रदान कर चुकी है। इसमें ड्राइवर-पार्टनरों से मिले व्यापक समर्थन का भी अहम योगदान है और समूचे ऑस्ट्रेलिया में 40,000 से भी ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं।

ओला ऑस्ट्रेलिया के लिए नवनियुक्त प्रबंध निदेशक साइमन स्मिथ ने कहा, अभी तक 15,00,000 से भी ज्यादा राइड्स की सुविधा देना ही इस बात का प्रमाण है कि यात्री और ड्राइवर-पार्टनर अन्य प्रतियोगियों की तुलना में ओला को चुन रहे हैं। कुछ ही महीनों के भीतर यहां के 7वें महानगर में खुद को लांच करने से हम बेहद उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलिया में हम अपना लगातार विस्तार कर रहे हैं तथा ऑस्ट्रेलियावासियों को राइडशेयर का बेहतर अनुभव प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हम सभी एडिलेड वासियों को एप डाउनलोड करने को प्रोत्साहित करते हैं और सफर करने के लिए ओला का अनुभव लेने को कहते हैं।

कंपनी ने बताया कि एडिलेड में ओला डिस्काउंटेड राइड्स का शुरुआती ऑफर प्रदान कर रही है। ग्राहक ओला एप को गूगल प्ले या आईओएस एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, जिसके बाद खुद को रजिस्टर कर राइड्स बुक करना प्रारंभ कर सकते हैं।

=>
=>
loading...