Entertainment

बंद कमरे में सैफ और सारा करने लगते हैं ये काम, जानकर आप भी रह जाएंगे शॉक्ड

मुंबई। जहां एक तरफ सैफ अली खान अपने हम उम्र एक्टर्स से अलग काम कर रहे हैं और अपने करियर को एक अलग ही रंग देने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी सारा अली खान भी अपने करियर को शुरू करने की तैयारियों में व्यस्त हैं। एक तरफ जहां सैफ के साथी कलाकार अपने जौनर में फंस के रह गए हैं वहीं दूसरी तरफ सैफ वेब सीरीज़ और ‘फैंटम’ जैसी फिल्में करने में भी नहीं कतराते, वहीं दूसरी तरफ जहां कई स्टार किड्स को एक फिल्म के बाद लंबे समय तक काम नहीं मिलता वहीं सारा अपने करियर की शुरूआत ही दो फिल्मों से कर रहीं हैं। लेकिन बाप-बेटी का आपसी रिश्ता कैसा है? इसका खुलासा खुद सैफ ने किया।

खबरों की मानें तो सारा और उनके पिता सैफ को साथ में फिल्म ऑफर हुई है। सैफ फिल्मों में अलग तरह के रोल करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वो अपने करियर से काफी खुश और संतुष्ट हैं। सैफ ने कहा, “बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी अपने आप को साबित कर सकता है। कुछ लोग कहते थे कि करीना मां बन गई हैं इसलिए अब उनकी फिल्में हिट नहीं होंगी लेकिन ये सच नहीं है। मेरी मां ने भी 60s में कई हिट फिल्में दी हैं।” उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि हम अपनी किस्मत खुद लिखते हैं। जब सारा पैदा हुई थी तब मैं काफी यंग था। हम दोनों कभी-कभी साथ में ड्रिंक करते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। अगर हम दोनों को कोई साथ में कास्ट करता है तो ये थोड़ा अजीब होगा।”

हम किसी अश्लीलता की तरफ की तरफ इशारा नहीं कर रहे। हमारा मतलब था कि रात होते ही, बंद कमरे के पीछे कभी-कभी सारा और सैफ एक साथ ड्रिंक करते हैं और शायद इस बात की खबर करीना को नहीं होगी। सैफ अली खान की बेटी सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा सारा के पास रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ भी है। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH