Monsoon Session Of Parliament 2018NationalTop News

मानसून सत्र: मोदी के समर्थन में खुलकर उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कह दी इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली। बिहार के पटना साहिब सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पिछले चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की एनडीए सरकार पर हमलावर हैं। वह मोदी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कई मौकों पर तो शत्रुघ्न सिन्हा खुलेआम पीएम मोदी को निशाने पर ले चुके हैं, लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उन्होंने मोदी सरकार के पक्ष में वोट करने का फैसला किया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने फैसला किया है कि वह संसद के मानसून सत्र में विपक्ष द्वारा एनडीए सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव के खिलाफ वोट करेंगे। बुधवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा पेश किया गया अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस स्वीकार हो गया था। प्रस्‍ताव पर लोकसभा में शुक्रवार को चर्चा होगी।

आपको बता दें कि मानसून सत्र के पहले दिन यानी 18 जुलाई को टीडीपी ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम के प्रावधानों को पूर्ण रूप से लागू करने और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने की मांग को लेकर राजग गठबंधन से अलग हो गई थी। अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने एस केसीनेनी, तारिक अनवर, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कुछ अन्य सदस्यों के अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस को स्वीकार किया है और अब वह इस नोटिस को सदन के समक्ष रख रही हैं।

अध्यक्ष ने उन सदस्यों से खड़े होने का आग्रह किया था जो अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे सदस्यों की संख्या 50 से अधिक है, इसलिये यह प्रस्ताव सदन में स्वीकार होता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH