NationalRAAJ - KAAJTop News

शशि थरूर के ऑफिस पर हमला, कहा- तालिबान की राह पर बढ़ रहा हिंदुत्व

साभार - इंटरनेट

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पहले मोदी सरकार के 2019 में जीतने पर भारत के हिंदू पाकिस्तान बनने की बात कही तो अब उनका कहना है कि बीजेपी हिंदुत्व का तालिबानीकरण करना चाहती है। दरअसल, मंगलवार को थरूर के तिरुवंतपुरम स्थित ऑफिस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान वे सभी थरूर पाकिस्तान जाओ के नारे लगा रहे थे।

ऑफिस में हुए हमले पर शशि थरूर ने कहा कि जब उन लोगों ने ऑफिस पर हमला किया तो नारा लगाते हुए ‘ मुझे कहा कि मैं पाकिस्तान जाऊं। उन्हें किसने ये अधिकार दिया कि वह यह तय करें कि मैं उनकी तरह हिंदू नहीं हूं, वह कौन लोग है जो यह कह रहे हैं कि मुझे इस देश में रुकने का अधिकार नहीं है। क्या उन लोगों ने हिंदू धर्म में भी तालिबानी हरकतें शुरू कर दी हैं।’

साभार – इंटरनेट

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई है। इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पिछले दिनों भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था, अगर 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीतती है तो वह भारत को ‘हिंदू पाकिस्तान’ बनने जैसे हालात पैदा कर देगी।

शशि थरूर के हिंदुत्व को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली और कहा कि वह खुद तालिबानी है। अश्वनी चौबे ने शशि थरूर के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के जो मुखिया बबुआ है वह भी कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे हैं। देश को कांग्रेस मुक्त करने के प्रयास में लगे हैं।

=>
=>
loading...