EntertainmentInternational

समुद्र में नहा रही थीं कैटरीना, तभी शार्क ने कर दिया हमला, देखें तस्वीरें

मुंबई। समुंदर में नहाते समय कैटरीना पर शार्क ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में कैटरीना की जान बाल-बाल बच गई। अगर आप कैटरीना को बॉलीवुड की एक्ट्रेस समझ रहे हैं तो बता दें कि आप गलत समझ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिका की रहने वाली मॉडल कैटरीना जारुटस्की की। कैटरीना ने हाल ही में अपने वैकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है।

फोटोज में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे तस्वीरें क्लिक कराते समय कैटरीना पर शार्क ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वह बाल-बाल बचीं। बीबीसी से इस घटना के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि शार्क ने उन्हें काटने से पहले पानी के अंदर कुछ सेकंड्स तक खींचे रखा और फिर कलाई काटी।

कैटरीना ने खुद को संभाला और हाथ को पकड़े हुए इस तरह पानी से बाहर निकलीं। इस घटना के बाद कैटरीना की कलाई पर कई स्टिच आए हैं। कैटरीना ने आगे बताया कि ये घटना और भी भयावह हो सकती थी अगर कोई वहां चिल्लाने लगता, क्योंकि वह बिल्कुल खामोश हो गईं थी और उनके परिवार में से भी किसी ने शोर नहीं मचाया इसलिए शार्क शांत हो गई।

आपको बता दें कि कैटरीना अक्सर ऐसे फोटोज क्लिक कराती रहती हैं। कई बार उन्हें डाइव करते समय फोटोज क्लिक कराते देखा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH