Business

AMAZON की प्राइम डे सेल आज से शुरू, मिल रही 80% तक की बंपर छूट

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की मोस्ट अवेटेड सेल आज यानी 16 जुलाई से शुरू जो गई है। सेल में आपको कुछ प्रोडक्ट्स पर 80% स ज्यादा छूट मिल रही है। हालांकि यह सेल केवल अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए ही है। प्राइम डे सेल में भाग लेने के लिए ग्राहक को प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी जो 129 रुपये/महीने पर उपलब्ध है। इस सेल में ग्राहक HDFC बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करता है तो ग्राहक को 10% का इंस्टेट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अमेजन पे से पेमेंट करने पर भी ग्राहकों को 10% का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन प्राइम डे सेल में ग्राहक को कई कैटिगरीज के प्रॉडक्ट्स पर बंपर छूट मिलेगी। मोबाइल ऐंड अक्सेसरीज पर 40% तक की छूट है, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 50% तक, घर और आउटडोर के लिए जरूरी सामान पर 70% तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा फैशन प्रॉडक्ट्स पर 50-80% और बुक्स, एंटरटेन्मेंट प्रॉडक्ट्स पर 70% तक के डिस्काउंट जैसे कई ऑफर्स उपलब्ध होंगे।

अमेजन की साइट पर देखकर साफ पता चल रहा है कि कई बड़े ब्रैंड के स्मार्टफोन पर खासा छूट मिलने के आसार हैं। अभी जो जानकारी साइट पर दी गई है, उसके अनुसार कम से कम 40 प्रतिशत की छूट मिल सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH