NationalOdd & Weird

प्यार में पागल कपल्स वाट्सऐप पर कैसे चैट करते हैं, देखें मजेदार तस्वीरें

साभार - INTERNET

व्हाट्सएप पर तो आप सभी चैट करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इश्क में बेइंतहा डूबे कपल्स व्हाट्सएप पर किस तरह चैट करते हैं। कपल्स की चैट देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे कि मोहब्बत में एक लड़का और एक लड़की इस तरह भी बात करते होंगे। यह न सिर्फ बहुत ज्यादा रोमांटिक है बल्कि इतना मज़ेदार भी है कि यकीनन आप अपनी हंसी रोक नही पाएंगे।

साभार – INTERNETआजकल का प्यार कैसा हो गया है यहां एक दूसरे से मिलने जाने का कोई झंझट नहीं होता है। और न ही कोई ऐसा झंझट है की किसी के सामने बात नहीं कर सकते है। इन दोनों ने कितनी आसानी से अपनी प्रॉब्लम सोल्वे कर दी है। और ग्लास भी नहीं टूटा इसे कहते है दोस्तों प्यार।

साभार – INTERNET

जब भी किसी लड़के के साथ कोई लड़की सेट हो जाती है तो फिर वह लड़का उस लड़की को छोड़ कर यहां वहां मुंह मारने लग जाता है। वो लड़की की बहन को भी नहीं छोड़ता है। जैसे की आप भी देख ही रहे होंगे। लड़की सोच रही है की वो अपनी बहन के साथ बात कर रहा है। पर दरअसल वो बात किससे कर रहा है आप देख ही रहे है।

साभार – INTERNET

इसे कहते है अंडरस्टैंडिंग और इसमें केवल अंडरस्टैंडिंग लड़के और लड़की की नहीं है। उनके माँ बाप की भी सोच कुछ ज्यादा ही एक दूसरे के साथ मिलती है। एक के मां बाप ने कहा की में ओटो वाले के साथ शादी करवा दूंगा तो दूसरे ने कहा तुझे ओटो डाल दूंगा। और लड़का और लड़की को देखे दोस्तों कितने खुश है फिर भी इन्हे इस बात से भी कोई एतराज़ नहीं है।

साभार – INTERNET

एक तो भला लड़की लड़के से चाहती क्या है ये बात भी पता नहीं होती है। अब पहले लड़के ने लड़की के बाप का साथ दिया फिर भी लड़की दुखी हो रही है और जब लड़के ने लड़की के लिए कहा तो भी लड़की को गुस्सा आ गया। वैसे एक बात तो सही कही जाती है की लड़का कभी भी किसी लड़की को समझ नहीं सकता है।

 

साभार – INTERNET

अपने सावधान इंडिया के शो के कारण कितने घर उजड़ रहे थे। अब आप ही बताओ दोस्तों ऐसे शो को बंद ही तो करना पड़ना था। एक लड़की ने पिछले ही दिन लड़के को प्रोपोज़ किया था। और फिर उससे अगले ही दिन ब्रेकअप भी कर डाला अब आप ही बताओ ये कैसा प्यार जो एक ही दिन में ऐसे ही टूट गया।

साभार – INTERNET

अब लड़के ने ऐसा क्यों कहा ये तो में नहीं जानता हुं पर जो बात मुझे पता है वो ये है की लड़का और लड़की के बीच में कुछ ज्यादा ही प्यार होगा तभी तो लड़के ने ऐसा बोल दिया और लड़की ने उसे ब्लॉक भी नहीं किया। इससे ज्यादा प्यार का कोई उदाहरण में नहीं दे सकता हुं आपको और अगर आपके पास कोई उदाहरण है तो आप मुझे ज़रूर बता दे।

साभार – INTERNET

लगता है ये दोनों कुछ ज्यादा ही फ्रैंक है एक दूसरे के साथ तभी तो ऐसे बात कर रहे है। यहां एक हम है जिन्हे आज तक कोई लड़की ही नहीं मिली और एक ये है। जिन्हे इतना प्यार करने वाली लड़की मिल गयी है। पता नहीं लोग कैसे पटा लेते है इतनी अच्छी लड़कियों हमें तो कोई घास तक नहीं डालती है।

 

साभार – INTERNET

उस लड़के ने इस लड़की की इतनी बेइज़ती कर दी है आप देख ही रहे है। और इसने अपनी बेइज़ती को अपने लवर को भी आ कर बता दिया। अब इसकी बेइज़ती कम होने के स्थान पर और ज्यादा बड गयी है। पर प्यार तो इसी को कहते है चाहे कुछ भी हो एक दूसरे के साथ ज़रूर बता देना चाहिए नहीं तो लड़का और लड़की अगर एक दूसरे से कुछ छुपाने लग जाए तो वो कैसा प्यार हुआ।

साभार – INTERNET

आजकल के लड़का और लड़की क्या पता हो क्या गया है। ऐसे बात करेंगे जैसे की पता नहीं कितने छोटे बच्चे के साथ बात कर रहे है। अापने भी कई बार ये बात ज़रूर सुनी होगी की प्यार में बड़ी ताकत होती है। पर कितनी ताकत होती है ये बात शायद आपको पता नहीं होगी इसलिए तो आपको दिखा दिया की प्यार में कितनी ताकत होती है।

साभार – INTERNET

इसे कहते है लड़की जब लड़के ने इसकी खूबसूरती पर एक सवाल उठा दिया तो आप देख ही रहे होंगे की लड़की ने कितने मैसेज कर डाले लड़के को। और तो और देखो लड़की का चैन भी खो गया है की पता नहीं लड़का उसके बारे में आखिर सोचता क्या होगा और क्या होगा लड़के के दिमाग के अंदर ऐसा।

साभार – INTERNET

वैसे जो लड़की सोच रही है एकदम सही सोच रही है क्योंकि ऐसा हो सकता है की लड़का ही इसके लिए मनहूस हो क्योंकि जब से लड़का इस लड़की के साथ है तभी से लड़की के साथ इतना कुछ गलत हो गया। अब लड़की का ध्यान इस बात पर ज़रूर ही जायेगा। क्यों दोस्तों आपकी तो नहीं है गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड जो आपके लिए मनहूस हो।