Entertainment

इस फेमस एक्ट्रेस ने बड़े स्टार के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, हुआ ये हाल

मुंबई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर रीजनल फिल्म इंडस्ट्री हर जगह कास्टिंग काउच की गंभीर समस्या देखने को मिलती है। इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का मानना है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है वहीं कुछ लोग इसे इंडस्ट्री का काला सच मानते हैं। कई जानी मानी अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखी चुकी हैं। हाल ही में एक साउथ की एक्ट्रेस ने तो कास्टिंग काउच के खिलाफ बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए।

कास्टिंग काउच जैसी गंभीर समस्या पर अब एक और एक्ट्रेस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। यह एक्ट्रेस साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी है। साउथ की इस एक्ट्रेस का नाम अर्चना है। अर्चना ने एक बड़े तमिल स्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। एक तमिल वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि एक बड़ी फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया क्योंकि मैंने एक बड़े स्टार के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। हालांकि उन्होंने उस स्टार का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वो तमिल फिल्मों के एक बड़े अभिनेता है। अर्चना ने आगे बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही दुखी करने वाली बात थी।

मैंने इतने बड़े स्टार से कभी भी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने आगे बताया कि पहले तो मैंने यह सब अनसुना कर दिया लेकिन जब पानी सिर से ऊपर बहने लगा तो मैंने उनसे बात की और समझा दिया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अर्चना ने आगे बताया कि वो बस किसी तरह से हालातों को संभालना चाहती थी। आपको बता दें कि अर्चना तमिल के साथ-साथ तेलगु और मलयालम फिल्मो में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अपने करियर में उन्होंने साथ के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है जिनमे एनटीआर, प्रभास, महेश बाबू, नागार्जुन और बालकृष्ण जैसे बड़े सितारों के नाम प्रमुख हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH