RegionalTop News

बच्चों को चॉकलेट बांट रहा था गूगल का इंजीनियर, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बैंगलोर। कर्नाटक के बीदर जिले में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में लोगों ने पीट-पीटकर एक इंजीनियर की जान ली। वहीँ उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक का नाम मोहम्मद आजम अहमद है। वह गूगल में इंजीनियर थे। बताया जा रहा है कि हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद आजम, नूर मोहम्मद, मोहम्मद सलमान और सलहम इदाल कुबैसी अपने दोस्त से मिलने के लिए बीदर के मुरकी आए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों जब एक गांव पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार रोककर चॉकलेट खरीदी और बच्चों को देने लगे। इस दौरान वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और इन युवकों के इस कदम का विरोध किया। इतना ही नहीं, उनका वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर वायरल कर दिया गया कि वे तीनों बच्चा चोर हैं और चॉकलेट देकर बच्चों को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं।

जब युवक गांव से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें मुरकी थाने के पास रोक लिया गया। स्थानीय लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से सभी को भीड़ से बचाया। हालांकि इस दौरान मोहम्मद आजम ने दम तोड़ दिया। वहीँ नूर मोहम्मद, मोहम्मद सलमान और सलहम इदाल कुबैसी का बीदर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों बुरी तरह जख्मी हैं।

पुलिस ने कहा की सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के कारण यह घटना हुई। वीडियो भेजने वाले शख्स अमर पाटिल और ग्रुप एडमिन मनोज सहित इस हिंसा में शामिल 30 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH