International

शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई ये लड़की, कॉलेज ने दी ये सजा

न्यूयार्क। अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाली 18 साल की एक लड़की का उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के से अफेयर हो गया। मेल मुलाकातों का दौर चला, इसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। इस बात का पता जब कॉलेज प्रशासन को उसे जो सज़ा मिली उसे बिल्कुल भी जायज नहीं ठहराया जा सकता। कॉलेज ने उसे आगे पढ़ने से मना कर दिया। इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई जब मैडी नामा की उस लड़की को असेंबली में सारे स्टूडेंट्स और उनके परिवार वालों के सामने खड़ा करवाकर अपने किए की माफी मांगने को कहा गया।

चूंकि, मैडी की प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को पता चल गया था, इसलिए उसके घर के आसपास के लोगों ने मैडी की फैमिली पर जानलेवा हमला भी किया। मैडी अपने ग्रेजुएशन स्कूल की मेधावी स्टूडेंट्स में गिनी जाती हैं। वो अपने स्कूल के स्टूडेंट कॉन्सिल की प्रेसिडेंट हैं। साथ ही सॉकर टीम की भी वाइस प्रेसिडेंट हैं। लेकिन प्रेग्नेंट होने के बाद मैडी को इन पोस्ट्स से भी हटा दिया गया।

मैडी के परिवार वालों ने प्रेग्नेंट होने के बाद उसे पूरी तरह से सपोर्ट किया है। मैडी ने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया है। लेकिन इस डिसीजन के कारण, उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH