NationalTop News

बुराड़ी कांड: सामने आया प्रियंका का वो राज़, जिससे पुलिस भी हुई हैरान

नई दिल्ली। 30 जून की तारीख तो आपको याद ही होगी। देश की राजधानी दिल्ली के एक घर से 11 लाशें निकलती हैं, जिनमें 7 शव महिलाओं के होते हैं जबकि चार पुरषों के। तब से लेकर अब तक इस मामले में कई एंगल निकलकर सामने आ चुके हैं। कभी छत से निकले 11 पाइपों की थ्योरी सामने आती है तो कभी-कभी घर के पड़ोस में रहने वाले लोगों को उस घर की छत पर कपड़े की बाल्टी नज़र आती है। इस मामले में पुलिस द्वारा की गई जांच में तंत्र-मंत्र और आत्मा से इतर प्रेम प्रसंग का नया पहलू सामने आया है।

दरअसल पुलिस को एक इस घर से एक डायरी हाथ लगी है। यह ललित की भांजी प्रियंका की निजी डायरी है, जिसके पन्नों ने मौत की गुत्थी को और उलझा दिया है। डायरी के कवर पेज पर सुंदर लड़की लिखा है और यह पेज दिल के आकार में कटा है। कटे हुए दिल के आकार को सिल्वर पेपर से सजाया गया है और अंदर के पन्नों में प्रियंका ने अपने जीवन के राज को परत-दर-परत शब्दों में बयां किया है। उसने मॉडल टाउन में रहने वाले एक युवक से दोस्ती और प्रगाढ़ संबंध का जिक्र करते हुए अपने मामा ललित से इसके लिए माफी भी मांगी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, नई डायरी के सामने आने के बाद जांच को एक नई दिशा मिल सकती है। अब तक ललित के शरीर में पिता की आत्मा आने, तंत्र मंत्र आदि पर ध्यान केंद्रित करके ही जांच की जा रही थी। अब इन पहलुओं के अलावा प्रेम संबंधों के नजरिये से भी मामले की जांच की जा सकती है। वहीं, जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डायरी में कही गई बातें कब लिखी गई हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। हो सकता है कि यह डायरी पुरानी हो।

बेहद सुंदर व आकार में छोटी डायरी में प्रियंका ने शुरुआत ही इस बात से की है कि मैं जो बात आपको बताने जा रही हूं, उससे मैं आपकी नजरों से गिर सकती हूं। अगले पेज पर वह मॉडल टाउन में रहने वाले एक लड़के का नाम लिखते हुए उसे अपना दोस्त बताती है और यह भी लिखती है कि अब वह घर खाली करके जा चुका है। इसके बाद आगे के पेज पर प्रियंका जीवन के बारे में मामा ललित द्वारा दी गई नसीहतों का जिक्र करती है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH