Sports

धोनी को 25 लाख का पड़ गया ये कैच, वजह जानकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक कैच 25 लाख रुपये का पड़ा। दरअसल, हुआ ये कि इंग्लैंड की पारी के दौरान 14वें ओवर में जब हार्दिक पंड्या गेंदबाजी के लिए आए तो उनकी एक गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन का एक शॉट ऊपर हवा में उछल गया जिसको पकड़ने के चक्कर में धोनी ने LED स्टंप तोड़ दिया।

लगभग 40,000 डॉलर है स्टंप की कीमत

आपको बता दें कि धोनी ने जो LED स्टंप तोड़ा उसकी कीमत लगभग 40,000 डॉलर है यानी 25 लाख रुपये. खैर धोनी ने जिस कैच को पकड़ने के लिए स्टंप तोड़ा वो अगर वह नहीं पकड़ते तो टीम इंडिया को बड़ी कीमत चुकानी होती।

भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को ब्रिस्टल में खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 7 विकेट से मात देकर इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली साथ ही टी-20 इंटरनेशनल में लगातार छठी सीरीज पर कब्जा किया।

टीम इंडिया की इस जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा और पंड्या

बता दें, रोहित ने 56 गेंदों पर नाबाद 100 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और पांच छक्के शामिल थे। जबकि हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके और बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर 33 रन ठोक दिए। सीरीज जीतने के बाद भारत का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है और इंग्लैंड दौरे पर होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए उनकी ये जीत टॉनिक का काम करेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH