City NewsNationalRegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

BIG BREAKING: कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या

बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या, जेलर समेत 5 निलंबित, न्यायिक जांच के आदेश

Munna bajrangi latest news, munna bajrangi gangster, munna bajrangi, baghpat jail, murder, Meerut News in Hindi, Latest Meerut News in Hindi, Meerut Hindi Samachar

लखनऊ : इस वक्त एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मुन्ना बजरंगी को रविवार झांसी जेल से बागपत लाया गया था। डीआईजी कानून एवं व्यवस्था प्रवीन कुमार ने जेल के अंदर मुन्ना बजरंगी की हत्या की पुष्टि की। कल रात मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था। जबकि आज ही बागपत में रेलवे से जुड़े एक मामले में सुनवाई थी। उत्तराखंड के कुख्यात सुनील राठी गैंग पर मुन्ना बजरंगी की हत्या कराने का आरोप है।

मुन्ना बजरंगी को पूर्वांचल के दूसरे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का दाहिना हाथ माना जाता है। मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है। मुन्ना बजरंगी पर 20 लोगों की हत्या का आरोप है। घटना के बाद जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिला प्रशासन जेल का मुआयना करने जा रहा है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेलर को निलंबित कर दिया है और न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा, जेल परिसर के अंदर होने वाली ऐसी घटना एक गंभीर बात है। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुन्ना बजंरगी की पत्नी ने अपने पति की हत्या कराने जांन की आशंका जताते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी।

मुन्ना बजरंगी पर 40 हत्याओं, लूट, रंगदारी की घटनाओं में शामिल होने का केस दर्ज है. मुन्ना बजरंगी पूरे यूपी की पुलिस और एसटीएफ के लिए सिरदर्द बना हुआ था. वह लखनऊ, कानपुर और मुंबई में क्राइम करता था. सरकारी ठेकेदारों से रंगदारी और हफ्ता वसूलना का भी आरोप था.

 

=>
=>
loading...