Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

अश्लील फिल्म देखकर होश खो बैठे 10 साल तक के 4 बच्चे, चार साल की बच्ची से किया गैंगरेप

कानपुर। कानपुर के महाराजपुर से ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ। बच्ची के साथ जिन लोगों ने गैंगरेप किया उनकी उम्र जानेंगे तो आप भी हैरान-परेशान हो जाएंगे। जिन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप किया वो भी बच्चे ही थे। उनकी उम्र 6 से 10 साल के बीच थी। बच्चों ने ये वारदात मोबाइल पर पोर्न देखने के बाद की। फिलहाल बच्ची के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक़, किसान की चार साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव में ही रहने वाले चार बच्चे उसे खाली प्लाट में ले गए जहां सबने मिलकर बच्ची के साथ गलत काम किया। इसके बाद सभी बच्ची को वहीँ छोड़कर अपने अपने घर चले गए। काफी देर तक जब बच्ची अपने घर वापस नहीं लौटी तो उसने परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की। तलाशने पर बच्ची प्लाट में बेहोशी की हालत में मिली।

परिजनों को पहले लगा कि किसी बड़े ने वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन होश में आने पर बच्ची ने जो बताया उससे सबके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया है। कानपुर एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया है। वारदात चार बच्चों ने अंजाम दी है। चारों की उम्र 10 साल से अधिक नहीं है। पास्को एक्ट में मामला दर्ज हुआ है। चारों बच्चे पुलिस की निगरानी में हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH