LifestyleNationalTop Newsमुख्य समाचार

PHOTOS: IAS टीना डाबी ने ट्रेनिंग में भी किया टॉप, पति अतहर के संग कुछ इस तरह कर रही है एन्जॉय

2015 की UPSC  टॉपर हुई टीना डाबी जिनके इंस्टाग्राम पर 153k followers हो चुके हैं, 2015 में 24 साल की उम्र में आईएएस टॉप करने वाली टीना डाबी ने एक बार फिर टॉप किया है। इस बार तो उन्हें टॉप करने के लिए ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया गोल्ड मेडल’ से भी सम्मानित किया गया है।

आईएएस अफसर टीना डाबी के की झोली में एक और बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल आईएएस चुने जाने के बाद देहरादून स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेमडी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन में हुए प्रशिक्षण के दौरान टीना डाबी ने अपने बैच में पहला स्थान पाया है।

टीना डाबी को बैच में पहला स्थान लाने के लिए राष्ट्रपति द्वारा खास पुरस्कार मिला है। मेरिट में प्रथम स्थान पाने वाली टीना को ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया गोल्ड मेडल’ से नवाजा गया है।

टीना ने हाल ही में 2015 में आईएएस परीक्षा में सेकंड टॉपर रहे अतहर आमिर उल शफी से शादी की है। दोनों की शादी और लव स्टोरी दोनों ही काफी चर्चा में रही है।  बता दें, टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अफसर हैं।

टीना  इन दिनों अपने पति आईएस अतहर के संग खुबसुरत पलों का एन्जॉय कर रही हैं। कई लोगों ने दोनों के प्यार के बारे में कहा कि अतहर भले ही यूपीएससी में टॉप करने से रह गए।

लेकिन उन्होंने डाबी का दिल जीत लिया। डाबी ने एक बार अतहर के बारे में कहा था, मुझे उससे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

हालांकि, अलग धर्मों से होने की वजह से कई लोगों ने कपल के शादी करने के फैसले की आलोचना भी की थी।

 

एक बार डाबी ने कहा था कि जब वह अपने बारे में खबरों में पढ़ती हैं तो काफी डिस्टर्ब हो जाती हैं।

टीना ने एक बार अपनी शादी के बारे में कहा था- “एक स्वतंत्र सोच रखने वाली महिला होने के नाते वह किन्हीं चीजों को चुन सकती हैं। वे और आमिर एक-दूसरे की पसंद बनकर बेहद खुश हैं।

टीना डाबी को ट्रैवल करना बेहद पसंद है औऱ वह कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं।

=>
=>
loading...