EntertainmentTop News

बोल्ड सीन्स देकर लोगो को मदहोश करने वाली इस एक्ट्रेस को अब नहीं मिल रही फिल्म, अब बनेगी गुड वाइफ

भारतीय फिल्‍मों की अभिनेत्री  मॉडल मल्लिका शेरावत वे अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए इंडस्‍ट्री में जानी जाती है उन्‍होंने अब तक कई छोटी बड़ी फिल्‍मों में काम किया है  वे हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के उन चुनिंदा लोगों में से हैं जिन्‍होंने हॉलीवुड फिल्‍मों के लिए भी काम किया है साथ ही उन्‍होंने कई आइटम सांग्‍स भी किए है।

आपको बता दे मल्लिका शेरावत को बहुत समय से कोई काम नही मिल रहा था  लेकिन अब मशहूर और राजनीतिक ड्रामा शो ‘द गुड वाइफ ’ में मल्लिका शेरावत रोल करती दिखेंगी। साथ ही  इस शो को प्रोड्यूस भी करेंगी। हालांकि ‘द गुड वाइफ’ को  भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जाएगा।

आपको बता दे कि ‘द गुड वाइफ’ सीबीएस थ्रिलर है, जो 2009 से 2016 के बीच प्रसारित हुआ था. अपने शानदार नैरेटिव, अच्छी तरह से लिखे गए पात्र और बेहतरीन प्लॉट के लिए इसे जमकर सराहा गया था, विशेष रूप से समीक्षकों द्वारा पांचवें सीजन को काफी प्रशंसा मिली।

यह शो कुक काउंटी राज्य के अटॉर्नी की गृहिणी पत्नी एलिसिया फ्लोररिक की यात्रा की कहानी पर केंद्रित है। इस शो में मल्लिका एलिसिया फ्लोररिक का किरदार निभाएंगी। टीम शो के लिए कास्ट और क्रू को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है।

मल्लिका ने कहा, ‘मैं द गुड वाइफ  को भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं। सीबीएस को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। मैं इस अवसर को पाकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे ये शो पसंद है।’

आपको  बता दे  ‘द गुड वाइफ’  को पांच एमी अवार्ड समेत कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से नवाजा गया था। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर इस शो ने काफी धूम मचाया था। शो का राजनीति, समाज और कानून पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ा।

=>
=>
loading...