Regional

आज तक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप की एक महीने की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली। अगर आप समाचार देखते हैं तो टीवी पर आजतक न्यूज़ चैनल जरूर देखते होंगे। अगर आप आजतक देख रहे हैं तो उस पर अपने अंजना ओम कश्यप की धमाकेदार एंकरिंग को भी देखा होगा। कहा जाता है कि आज तक चैनल के लगातार नंबर वन बने रहने का कारण भी अंजना ओम कश्यप ही हैं। अंजना एक सुलझी हुई पत्रकार हैं जो की अपना नजरिया मुद्दे के अनुसार रखती हैं न की किसी पार्टी की पसंद के अनुसार।

अंजना पिछले काफी समय से वह आजतक न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रही है। अंजना का टीवी शो हल्ला बोल हमेशा चर्चा में बना रहता है। इस शो में वह बड़े बड़े राजनेताओं से सवाल जवाब करती है। अगर आजतक न्यूज़ चैनल की इस मशहूर महिला पत्रकार अंजना ओम कश्यप की सालाना कमाई की बात करें तो उन्हें सैलेरी के रूप में प्रति दिन लगभग एक लाख रुपए मिलते है। यानी की महीने के 30 लाख। इसके अलावा अंजना ओम कश्यप विभिन्न भत्ते भी मिलते है क्योंकि पत्रकारिता के कारण बहुत बार उन्हें अलग अलग शहरों में आना जाना पड़ता है।

अंजना ओम कश्यप दिल्ली में रहती है वह करीब 18 करोड़ रुपये से ज्यादा की सम्पति की मालकिन है जिसमे उनकी लग्ज़री कार भी शामिल है अंजना ओम कश्यप महेंद्र सिंह धोनी, राहुल गांधी, योग गुरु बाबा रामदेव, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह जैसे बड़े बड़े लोगो के इंटरव्यू भी ले चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH