Odd & WeirdTop News

टीचर जी भगवान: तबादला हुआ तो धरने पर बैठे छात्र, पैर पकड़कर लगे रोने

टीचर का जब नाम आता हैं तब हर कोई यही कहता हैं यार ये सर कब जायेंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे टीचर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके तबादले पर छात्रों धरना दिया और जब टीचर जाने लगा तो सभी बच्चे उसे रोकने की पूरी कोशिश करने लगे और रोने लगे।

यह मामला हैं तिरुवल्लुर जिले में सरकारी हाईस्कूल के 28 वर्षीय इंग्लिश टीचर जी भगवान कुछ दिन पहले तबादला दूसरे इलाके में कर दिया गया बुधवार को वे स्कूल से बाहर निकले तो स्टूडेंट्स ने रोक लिया और घेरकर रोने लगे। यहां तक कि वे धरने पर बैठ गए।  असर ये हुआ कि सरकार ने टीचर के ट्रांसफर पर 10 दिन के लिए रोक लगा दी. स्टूडेंट्स का कहना था, ‘वह स्कूल के सबसे सपोर्टिव स्टाफ मेंबर्स में से एक हैं।  टीचर जब स्कूल छोड़कर जाने लगे तो सभी स्टूडेंट्स उनको पीछे से रोक रहे थे और खूब रो रहे थे. टीचर जी भगवान भी फूट-फूटकर रो रहे थे।

जिसके बाद सरकार ने 10 दिन के लिए ट्रांसफर रोक दिया गया है इन दस दिन में सरकार फैसला लेगी कि वो तिरुवल्लुर में ही रहेंगे या फिर किसी नए स्कूल में जाएंगे। टीचर जी भगवान ने कहा- ये मेरी स्कूल में पहली जॉब है।  मैं 2014 में सरकारी हाईस्कूल में अपॉइंट हुआ था। भगवान 6वीं क्लास से लेकर 10वीं क्लास तक के बच्चों को इंग्लिश पढ़ाते हैं।

=>
=>
loading...