NationalOdd & WeirdTop Newsमुख्य समाचार

मोदी की बातों से ऐसा प्रभावित हुआ यह विरोधी, शुरू किया यह काम और बन गया लखपति

आपको बता दे प्रधानमंत्री मोदी ने एक इंटरव्यू में बेरोजगारी को दूर भगाने का मंत्र देते हुए कहा था पकोड़े तलना भी एक रोजगार है। हालाँकि मोदी के इस बयान पर देशभर में खूब मजाक उड़ाया गया था लेकिन वहीँ वडोदरा के कांग्रेस कार्यकर्ता नारायण भाई राजपूत को मोदी के भाषण से इतने प्रभावित गये कि उन्होंने पकौड़े की दुकान खोल ली। और बहुत ही कम समय में वह बिजनेस इतना बढ़ गया कि उन्होंने कई ब्रांच खोल दी हैं।

लेकिन खबरों के मुताबिक नारायण भाई राजपूत का ये बिजनेस कांग्रेस के लिये एक सरदर्द बन गया है। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस को जब यह पता चला कि उन्हीं के एक नेता की वजह से प्रधानमंत्री का भाषण आज सच साबित हो गया हैं तो पार्टी की ओर से नारायण भाई को कड़ी फटकार लगाई गयी है और कहा गया कि अगर उन्होंने बयान नहीं बदला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तो वहीँ नारायणा भाई का कहना है कि वह मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद पकोड़े बेच रहे हैं यह प्रधानमंत्री की विफलता है।

नारायण भाई गुजरात के वडोदरा शहर में एनएसयूआई के सदस्य हैं, कांग्रेस कार्यकर्ता और हिंदी में पोस्ट ग्रेज्युएट हैं। नारायण हर दिन अब 500 से 600 किलो मटेरियल के पकौड़े बेच देते हैं। कट्टर कांग्रेसी खुद को बताने वाले नारायण पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं और कहते हैं कि मोदी जी एक प्रधानमंत्री के तौर पर देश के सर्वोच्च नेता हैं।

=>
=>
loading...