RAAJ - KAAJRegionalमुख्य समाचार

बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी के साथ ही 40 साल से ऊपर उम्र वाले लोगो को लेकर दिया ऐसा बयान, मचा बवाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों और भाषण की वजह से हमेशा सुर्खियों में आते ही रहते हैं लेकिन आज भाजपा के संसद ने कहीं ऐसी बात जिससे वो खुद ही अपने बयानों पर शर्म कर रहे हैं। एक कहावत कहते हैं  न जो दुसरो का मजाक उडाता हैं।  वो एक दिन खुद मजाक बन जाता हैं।  जी हाँ कुछ ऐसा ही हुआ भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के साथ।  सरोज पांडेय ने राहुल गांधी को कहा उन्हें मंदबुद्धि।

दरअसल मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गुरुवार को भाजपा की ओर से बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस सम्मेलन में सरोज पांडेय समेत भाजपा के कई नेताओं ने शिरकत की थी। इस सम्मेलन के दौरान सरोज पांडेय ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि वह जो भी बोलते हैं, काफी चौंकाने वाला होता है। निश्चित तौर पर वह सीखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह उम्र सीखने की नहीं है।

सरोज पांडेय ने कहा- जब 40 साल की उम्र पार चुका कोई व्यक्ति कुछ भी सीखने की कोशिश करता है तो उसे सीखना नहीं बल्कि ऐसे व्यक्ति को ‘मंद बुद्धि’ कहा जाता है।

अरे अरे सरोज जी ये क्या बोल दिया आपने, जब आपने उम्र की बात हैं तो इसमें तो सभी लोग शामिल हो गये। अब उम्रदराज के लोग तो सभी पार्टियों में होते हैं। चलिए अब आपने कह दिया तो अब क्या।

आप लोगो का बता दे कि उन्होंने इस सम्मेलन में मोदी सरकार की तमाम योजनाओं के बारे में भी बताया और कहा कि सरकार बेहतरीन काम रही है। इस काम का ही नतीजा है कि आज विदेशों में भी देश का सम्मान बढ़ा है।

 

 

=>
=>
loading...