InternationalOdd & Weird

12 साल की बच्ची हो गई प्रेग्नेंट, आरोपी का पता चला तो पुलिस भी हुई हैरान

नई दिल्ली। बाल विवाह के बारे में आपने अक्सर सुना होगा। आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ये मामला ऐसा है कि शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। एक शख्स 40 साल के शख्स ने 12 साल की अपनी पत्नी को प्रेग्नेंट कर दिया। पति जब लड़की को डॉक्टर के पास ले गया तो जांच करने वाले डॉक्टर भी हैरान रह गए।

डॉक्टर लड़की को देखकर यह समझ नहीं पा रहे थे कि वह किस तरह महज इतनी छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई। आपको बता दें कि यह मामला चीन का है। यह मामला जिस किसी के भी जानकारी में आ रहा है तो वह सुनकर हैरान रह जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की अपने अधेड़ उम्र के पति के साथ रुटीन टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंची। जब मामला अधिकारियों के संज्ञान मे आया तो आदमी ने बताया की उसकी पत्नी की उम्र 20 साल है। लड़की तीन महीने की गर्भवती है। आदमी की बातों पर डॉक्टरों को भी यकीन नही हुआ।

लड़की के प्रेग्नेंट होने से डॉक्‍टर हैरान पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो वो कुछ बोल नही पाई। क्योंकि उसे चीनी भाषा का ज्ञान नही है। लड़की के पास से पुलिस को कोई चीनी आईडेंटिटी प्रूफ नही मिला है। शुरुआती जांच मे यह मामला पुलिस को ह्यूमन ट्रेफिकिंग का लग रहा है। लड़की को तस्करी के जरिए चीन लाया गया है। लड़की किसी दूसरे देश की है। इस घटना से डॉक्‍टर अभी भी हैरान हैं। डॉक्‍टरों को यह बात गले नहीं उतर रही है कि कैसे कोई 40 साल का आदमी 12 साल की लड़की को प्रग्‍नेंट कर सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH