InternationalOdd & WeirdTop NewsUncategorized

इस चमत्कारी बिल्ली ने की फीफा वर्ल्डकप के लिए ऐसी भविष्यवाणी, जिसे देख लोगो के उड़ गए होश

आज हम आपको एक ऐसी बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको भविष्य की पूरी जानकारी हैं और आज तक इस बिल्ली ने जो भी भविष्यवाणी की हैं वो सत्य साबित हुई हैं। क्या आप यकीन करेंगे ये बिल्ली भविष्य बतलाती है? शायद नही,  लेकिन ये बात बिल्कुल सत्य हैं।

ये बिल्ली राह चलते लोगों का भविष्य बताने के लिए बल्कि बेहद खास अवसर की भविष्यवाणी करती है।दरअसल, यह बिल्ली चर्चा में इसलिए आई है क्योंकि यह फीफा वर्ल्डकप फुटबॉल मैच के लिए भविष्यवाणी कर रही है। जी हां, ये बिल्ली रूस की फुटबॉल टीम के पास है।

 

इस बिल्ली के पास ऐसी शक्तियां हैं, जिनसे वह फ्यूचर में होने वाली घटनाओं का आभास कर लेती है। आपको बता दे विश्वकप के पहले मुकाबले में ही इस बिल्ली की भविष्यवाणी सही साबित हुई। रूस ने सऊदी अरब को जबरदस्त हार दी। बस तब से यह बिल्ली जबरदस्त चर्चाओं में है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि एखिलीस नामक इस बिल्ली के पास सुनने की शक्ति नहीं है। यह भविष्यवाणी करने के लिए खाने से भरे दो अलग देशों के झंडों वाले दो कटोरों में से एक को चुनती है।

साथ ही आपको बता दे रूस ने फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के पहले मैच में लुज्निकी स्टेडियम में सऊदी अरब को 5-0 से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया। ग्रुप ए के इस मैच में मेजबान टीम के लिए डेनिस चेरीशेव ने दो और युरी गाजिंस्की, अर्टयोम डज्युबा एवं एलेक्जेंडर गोलोविन ने एक-एक गोल किए।

 

इस बिल्ली ने एक दिन पहले ही रूस के जीतने की भविष्यवाणी कर दी थी और वह बिलकुल सही साबित हुई। यह बिल्ली फीफा की इस साल की आधिकारिक भविष्यवक्ता है, माना जा रहा है कि वह हर मैच से पहले मैच के विजेता की घोषणा करेगी।

इस फीफा वर्ल्डकप में इस बिल्ली की भविष्यवाणी पर सबकी निगाहें टिकी है। ये कुछ उसी तरह है जैसे 2010 के फीफा वर्ल्डकप के दौरान हुआ था। दक्षिण अफ्रीका फुटबॉल विश्व कप के बाद इंग्लैंड ने पॉल नामक एक ऑक्टोपस को अपने खास अभियान के लिए चुना था।

 

=>
=>
loading...