Sports

लेडी सब इंस्पेक्टर के प्यार में गिरफ्तार हुआ टीम इंडिया का ये धाकड़ गेंदबाज

मुंबई। पिछले दो-तीन सालों की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी शादी के पवित्र बंधन में बंधे है। जिनमे रोहित शर्मा, विराट कोहली, युवराज सिंह जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल है। विराट की शादी की तो मीडिया में काफी चर्चा रही लेकिन आज हम आपको ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक लेडी सब इंस्पेक्टर को अपना जीवनसाथी चुना है।

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ परविंदर अवाना की। परविंदर ने 6 मार्च 2018 को दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक पुलिस इंस्पेक्टर से शादी की है। परविंदर अवाना की पत्नी का नाम संगीता कसाना है।

अवाना ने अपने पहले आईपीएल सीजन में ही किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 12 मैचों में 17 विकेट हासिल किए थे. इसके बाद तुरंत उनका चयन भारतीय टीम में हो गया. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अवाना ने तीन सीजन खेले. जिसमें परविंदर ने 33 मैच खेलते हुए 39 विकेट झटके।

आपको बता दें कि परविंदर अवाना ने साल 2007 में दिल्ली की ओर से अपना पहला मैच खेला था। उस फर्स्ट क्लास सीजन अवाना ने मात्र पांच मैचों में 12 विकेट झटके थे। अपना फॉर्म जारी रखते हुए अगले ही सीजन परविंदर अवाना ने मात्र सात मैचों 28 विकेट चटकाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH