Entertainment

ये है रियल लाइफ का दबंग, ‘दबंग-3’ में सलमान इसी का किरदार निभाएंगे

मुंबई। दबंग-1 और दबंग-2 की शानदार सफलता के बाद सलमान जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिल्म ‘दबंग’ साल 2010 में रिलीज हुए थी। जिसमें सलमान ने चुलबुल पांडे नाम के पुलिसवाले का रोल निभाया था। जिसे लोगों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में सलमान कानपुर की भाषा को अपनाते हुए दबंग चुलबुल पांडे बने थे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि तीसरे पार्ट में सलमान असल जिंदगी के पुलिसवाले का रोल निभाएंगे।

चलिए आपको इस पुलिस वाले का नाम भी बता देते हैं जिसका किरदार सलमान फिल्म में निभाने वाले हैं। इनका नाम अनुज चौधरी है। ये पुलिस महकमे में सीओ पद पर तैनात हैं। स्पोर्ट्स कोटे से पुलिस महकमे में आए अनुज चौधरी का जीवन चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्होंने अपनी पहचान दबंग और निर्भीक पुलिस कर्मी के रूप में बनाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पेशेवर खतरनाक व दुर्दान्त अपराधियों को गिरफ्तार कर सजा दिला चुके हैं। गौतमबुद्ध नगर में गुण्डे व माफियाओं पर शिकंजा कस कर जनता के बीच वह चुलबुल पाण्डेय के नाम से प्रसिद्ध हो गए।

बताते हैं कि सलमान खान और अरबाज़ खान को स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने दबंग-3 के लिए गौतमबुद्ध नगर के एसओ रहे अनुज चौधरी असल जिंदगी के बारे में विस्तार से बताया कि वह राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुश्ती में स्वर्ण व रजत पदक ले चुके हैं। उन्होंने दबंग पुलिस वाले के रूप में अपराधियों के बीच पहचान बनाई है और जनता के बीच चुलबुल पाण्डेय के नाम से जाने जाते हैं। इसको लेकर सलमान खान और अरजबाज खान की सहमति पर उन्होंने स्क्रिप्ट भी लिखना शुरू कर दिया। अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH