EntertainmentOdd & WeirdOther News

चाय पिलाने वाली आंटी से गोरमिंट वाली दादी तक, ये हैं वो पांच आम लोग जो इंटरनेट पर रातों रात बन गए स्टार

मुंबई। आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिससे किसी को भी आम से खास होने में समय नहीं लगता। पिछले कुछ समय में हमने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं जिसमें लोग सोशल मीडिया के माध्यम से रातों-रात स्टार बन गए। चाहे वो मलयालम एक्ट्रेस प्रिय प्रकाश वारियर हों या हाल में अपने डांस से फेमस हुए डांसिंग अंकल। इनकी कामयाबी के पीछे सोशल मीडिया का ही हाथ है। आइये आज हम आपको ऐसे ही कुछ खास लोगों से मिलवाते हैं जो पहले आम थे।

सोमवती महावर

‘हैलो फ्रैंड्स चाय पी लो’ ट्विटर, फे़सबुक, व्हॉट्सएप और न जाने कहां-कहां इन दिनों चायवाली एक भाभी जी के ही वीडियो देखे जा रहे हैं। ये कुछ भी खाने से पहले सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को ऑफ़र करना नहीं भूलती। इनका नाम सोमवती महावर हैं और पिछले एक हफ़्ते के भीतर ही सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं।

डांसिंग अंकल

एमपी के एक प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव भी इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले 46 वर्षीय प्रोफ़ेसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो गोविंदा की फ़िल्म ख़ुदगर्ज़ के सुपरहिट गाने ‘आप के आ जाने से’ पर हूबहू गोविंदा जैसे ही डांस स्टेप करते हुए नज़र आए थे। तब से लेकर अब तक उनके कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियोज़ की बदौलत ये भी रातों रात स्टार बन गए।

ओमप्रकाश मिश्रा

ओमप्रकाश मिश्रा एक Self Acclaimed Rapper हैं। ये अपने एक गाने ‘ऑन्टी आऊं क्या’ से कुख्यात हुए। हालांकि इनके गाने के बोल बहुत ही वाहियात थे, लेकिन फिर भी लोगों ने इसे जमकर देखा। हद तो तब हो गई जब इनका एक और वाहियात गाना लोगों ने हाथों हाथ लिया।

गोरमिंट आंटी

पाकिस्तान की ये आंटी भी अपनी सरकार को गरियाने और उसके बिक जाने के आरोप को लेकर फ़ेमस हो गई थी। तब से लेकर अब तक लोगों का मन जब भी सरकार लताड़ने का करता है, तो इनके वीडियो का ही इस्तेमाल किया जाता है।

प्रिया प्रकाश वारियर

इनके आंख मारने की अदा लोगों को इतनी भाई कि प्रिया देखते ही देखते प्रसिद्ध हो गई। इस वीडियो से प्रिया ने ख़ूब लाइम लाइट बटोरी पर कुछ लोगों ने इनके खिलाफ एफआईआर कर इनकी परेशानी बढ़ाने का काम भी किया। इनकी लोकप्रियता का आलम आप इसी से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर इनके 6 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH