BusinessTop News

महिंद्रा ने लॉन्च की आम आदमी के लिए सबसे सस्ती फैमिली कार, कीमत हैं हैरान करने वाली

महिंद्रा कंपनी जो अपनी मजबूत और लाजवाब गाड़ियों के लिए दुनिया भर में जानी जाती है। महिंद्रा ने आम आदमी के लिए लॉन्च की है अपनी सबसे सस्‍ती फैमिली कार, जी हां हम बात कर रहे है महिंद्रा बोलेरो की, कंपनी ने इस कार को अब नए इंजन के साथ बाजार में उतारा है जो कम समय में ही भारतीयों की पहली पसंद बन गई है।

जाने इसके खास फीचर्स…

 

कंपनी ने इस कार की डिजाइन में काफी बदलाव करके बाजार में उतारा है। अब यह कार पहले से अधिक खूबसूरत लगती है। महिंद्रा ने इसे बेहद ही शानदार बनाया गया है जिसके बडे और खूबसूरत हेडलैम्‍पस, महिंद्रा की सिग्‍नेचर ग्रिल, फॉग लैम्‍पस वाले बम्‍पर इसे मस्‍कुलर लुक्‍स देते है।

महिंद्रा ने अपनी इस कार को दो डीजल इंजन विकल्‍प के साथ पेश किया है जो है, 1493 सीसी वाला एमहॉक इंजन जो देता है 70 बीएचपी की पॉवर और 195 एनएम का टार्क जिससे मिलता है

शानदार 16.50 किमी प्रतिलीटर का माइलेज, और 2523 सीसी वाला एम2डीआई इंजन जो निकालता है 63 बीएचपी की पॉवर के साथ 195 एनएम का टार्क जो देता है 15.69 किमी प्रति लीटर का माइलेज।

7.7 लाख रुपए की शुरूआती कीमत वाली यह कार अब 7 से 9 सीट लेऑउट के विकल्‍प में भी उपलब्‍ध है, जो बडी फैमिली के लिए काफी बेहतरीन विकल्‍प साबित हो सकती है।

=>
=>
loading...