NationalOdd & WeirdRAAJ - KAAJRegionalTop Newsमुख्य समाचार

मोदी का कुछ इस तरह उड़ रहा हैं मजाक, तस्वीरें देख आपके भी उड़ जायेंगे होश

मोदी सरकार से जनता लगता है  कुछ ज्यादा खुश हैं इसीलिए तो कुछ इस तरह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वायरल होने वाली इन तस्वीरें से इन दिनों समाज का आईना दिखा रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों को देखकर समझ में आ जाएगा कि 2019 में लोग मोदी जी को सपोर्ट कितना करने वाले हैं।

 

देश के जवानों की हो रही हत्या भी मोदी सरकार से नाराजगी लोगों के दिल में और भी बढ़ा रही है। बेरोजगारी के कारण लोग मोदी सरकार के चंगुल में फिर से नहीं हंसने वाले हैं। लोगों का मानना है कि इस लोकतंत्र जैसे शासनकाल में तानाशाही चल रही है। यह सब बातें नीचे दिखाई गयी कुछ तस्वीरों को देखकर आपकी समझ में आ जाएगा। इन  तस्वीर में आप मोदी  के द्वारा की गई देशसेवा को देख रहे होंगे। साथ ही संसद की कार्यवाही में उन्होंने सिर्फ 19 दिन ही भाग लिया है। जबकि अपनी पार्टी के प्रचार में और विदेश यात्राओं में उन्होंने जमकर भाग लिया है।

ये जो तस्वीर में जो चित्रण दिखाया गया है, उस बात से तो आप भी सहमत होंगे। शायद कुछ लोग न सहमत हो लेकिन मोदी सरकार के द्वारा अत्यधिक टैक्स लगाए जाने के कारण सोशल मीडिया पर इस प्रकार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

सभी लोगों का मानना है कि मोदी जी से वोट लेने के लिए ही अच्छी अच्छी बातें करते हैं। इस तस्वीर में जिस प्रकार का चित्रण उनके संबंध में किया गया है, वह कुछ लोगों को हंसी दिलाएगा। जबकि कुछ लोग इस तस्वीर को देखकर क्रोध में आ जाएंगे।

इस तस्वीर में स्पष्ट रुप से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की आलोचना हुई है। लोग सोशल मीडिया पर उनके बारे में किस प्रकार की बातें करते हैं, वह आपको इस तस्वीर को देखकर समझ आ जाएगा।

2014 में उन्होंने देश की जनता को किस प्रकार से सपने दिखाए थे और किस प्रकार का बर्ताव इन दिनों वह देश की जनता के साथ कर रहे हैं। दोनों चित्रण इस तस्वीर में दिखाए गए हैं जो आपको हंसा भी देंगे।

100 दिन के अंदर ही अच्छे दिन लाने का वादा करने वाले नरेंद्र मोदी जी अपना वादा निभाने में नाकाम रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अच्छे दिनों के संबंध में जो बात कही है, उसे तस्वीर में आप देख रहे होंगे।

=>
=>
loading...