Odd & WeirdRegional

आखिर किस मजबूरी में 27 साल की इस खूबसूरत लड़की को करनी पड़ी 70 के बुड्ढे से शादी

नई दिल्ली। भारतीय समाज में शादी के वक्त लड़के के लिए 3-4 साल छोटी लड़की खोजी जाती है। ऐसा कहा जा जाता है कि उम्र का ये अंतर रहने से दोनों को एक दूसरे को समझने में आसानी होती है लेकिन आज हम आपको ऐसे 70 साल के बुड्ढ़े की कहानी बताने जा रहे है जिसने मात्र 27 साल की खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है। जब सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कपल की शादी के तस्वीरें देखीं तो मज़े लेने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने बेहद भद्दे कमेंट भी किए।

इस फोटो में जो बूढ़ा आदमी नजर आ रहा है ये है उसका नाम है राजेश कुमार है। राजेश एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है। इनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है और इनकी कोई संतान नहीं है जो इनकी इतनी बड़ी प्रॉपर्टी की मालिक बन सके इसलिए इन्होने 27 साल की खूबसूरत लड़की से शादी की है। हालांकि हम आपको यहां बता दें कि ये एक साल पुरानी बात है।

70 वर्षीय राजेश असम के एक ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड का मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। जबकि जिस लड़की से उन्होंने शादी की है उसकी 27 साल की है। एक फेसबुक यूजर ने दावा किया है कि वह राजेश कुमार से अच्छी तरह से परिचित हैं, उसने लिखा है कि मैं राजेश अंकल से अच्छी तरह से जानती हूं, वे मेरे पिता के दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है, उसका हम समर्थन नहीं करते है।

यूजर ने लिखा है कि आंटी के निधन होने के बाद अंकल स्वयं को अकेला मानने लगे थे। वे किसी भी उम्रदराज या विधवा महिला से भी शादी रचा सकते थे, लेकिन उन्हें छोटी उम्र की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें कनिष्क और अपने नाती-पोतों के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने जिस लड़की को पत्नी बनाया है, वह उनकी बहू बनने के लायक भी नहीं बल्कि उनसे भी छोटी है।

जब राजेश कुमार से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की सोशल मीडिया पर उनकी शादी का भले ही विरोध कर रहे हो पर ये उनका निजी फैसला है। उन्होंने अपनी पत्नी के देहांत के बाद अपने से आधी उम्र की युवती से शादी कर अपना जीवन बिताने का फैसला लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH