NationalRAAJ - KAAJTop Newsमुख्य समाचार

धरना पर धरना : LG ऑफिस में केजरीवाल तो CM आवास पर BJP नेता

राजधानी दिल्ली पिछले तीन दिन से अधिक समय से धरना-प्रदर्शन में तब्दील है। पहले विपक्ष अपनी मांगें मनवाने और दबाव बनाने के लिए धरना-प्रदर्शन का सहारा लेता था, लेकिन दिल्ली में सत्तासीन AAP पार्टी इस परिपाटी को बदलते हुए धरना-प्रदर्शन पर उतर आई है।पिछले तीन दिन से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत तीन कैबिनेट मंत्री उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ के खिलाफ उनके ही निवास पर धरना दे रहे हैं।

वहीँ केजरीवाल का एलजी के खिलाफ धरना चौथे दिन में प्रवेश कर गया है। वहीं मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने भी सीएम के खिलाफ उनके घर पर धरना तेज कर दिया है।

केजरीवाल ने बृहस्पतिवार सुबह फिर ट्वीट कर संदेश दिया है कि एलजी के खिलाफ उनकी जंग जारी रहेगी। उन्होंने सुबह ट्वीट किया-

 आपको बता दे वहीँ बीजेपी के नेता बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में धरने पर बैठे. दिल्ली बीजेपी नेता मनजिंदर सिरसा ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि केजरीवाल को नौटंकी बंद करनी चाहिए और काम पर वापस आना चाहिए.

उन्होंने लिखा कि जब तक दिल्ली सीएम वापस आकर जनता को पानी नहीं देंगे, हम सीएम ऑफिस में धरने पर बैठें हैं. बीजेपी नेताओं के साथ आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा भी सीएम हाउस में मौजूद हैं. दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि हम लोग यहां 3 मुख्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं.

पहली – केजरीवाल LG हाउस में अपना धरना खत्म करें

दूसरी – केजरीवाल अपने काम पर वापस लौटे

तीसरी – दिल्ली की जनता की पानी की समस्या को खत्म किया जाए

.https://twitter.com/Mukesh_k/status/1006956303606878208

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले करीब 40 घंटों से अपनी मांग पूरी न होने का दावा करते हुए उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं. उनके साथ तीन मंत्री भी हैं. जिनमें से सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है.

 

 

 

 

 

=>
=>
loading...