Entertainment

बॉलीवुड में फ्लॉप लेकिन लाइफ में हिट, इन एक्ट्रेसेस ने की अरबपतियों से शादी, हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसे बहुत सारी एक्ट्रेसेस है, जो अपना जादू बॉलीवुड पर नहीं चला पाई। और बॉलीवुड में बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी है। लेकिन उन एक्ट्रेसेस ने अरबपतियों से शादी कर ली। और अब अपनी ज़िंदगी मज़े से जी रही है। आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है-

सेलिना जेटली – सेलिना जेटली ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं। लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद सेलिना ने ऑस्ट्रेलियन अरबपति पीटर हग से 23 जुलाई साल 2011 से शादी की थी। आपको बता दे की, पीटर हग सिंगापुर और दुबई में कई होटलों के मालिक हैं।

अमृता अरोड़ा – अमृता भी एक समय बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रही हैं। फिर भी बॉलीवुड में वह सफल नही रही थी। जिसके बाद 4 मार्च साल 2009 के दिन भारतीय मूल के बिजनेसमैन शकील लडक से शादी की थी। शकील भी भारत में कई कंट्रक्शन कम्पनीज के अकेले मालकिन हैं।

आइशा टाकिया – आज भी आइशा के लाखों दीवाने हैं। लेकिन, कहा जाता हैं की फेस सर्जरी के बाद आइशा ने खुद को बदल डाला हैं। फ़िल्मी दुनिया से दूर आइशा ने 1 मार्च साल 2009 के दिन भारत के अरबपति फरहान आज़मी से शादी की थी। फरहान भारत में कई होटलों और रेस्टोरेंट के मालिक हैं।

=>
=>
loading...