EntertainmentTop News

एक्स फिल्मों की यह हैं सबसे खूबसूरत 10 एक्ट्रेस और 7 वे नंबर वाली को देख आप हो जायेंगे मदहोश 

आज हम आपको कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें दिखने जा रहा हूँ तो आज हम उन10  एक्स फिल्म एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखने जा रहा हूँ जिन्हे देख कर आप विश्वास नहीं मानेगे की ये कितनी खूबसूरत एक्ट्रेस है तो आइये शुरुआत करते है इन प्यारी सी तस्वीरों के साथ।

1. एलेक्सिस टेक्सस

 

 

नाम ही नही सुन्दर हैं इनका नाम के साथ यह उतनी ही क्यूट दिखने में भी है। एलेक्सिस ने अभी तक 200 से ज्यादा फिल्मो में काम कर लिया है और ये बहुत ही ज्यादा सूंदर भी है।

2. नोएले एैस्टोंस

नोएले एक्स इंडस्ट्री की सबसे समझदार एक्ट्रेस मानी जाती है पिछले दो सालो से ये इस इंडस्ट्री में काम कर रही है और अभी तक 64 फिल्मो में काम कर चुकी है और वो फिल्मे काफी ज्यादा अच्छी थी और कई फिल्मे हिट भी हुई है।

3. एल्सा जींस

इस इंडस्ट्री की सबसे छोटे कद की बड़े खिलाड़ी के नाम से जानी जाने वाली इस एक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र में 500 से ज्यादा एक्स फिल्मो में काम कर रिकॉर्ड बना लिया है।

4. कॉग्नेय लींन कार्टर

ये निगाहो से ही बहुत खूबसूरत है उम्मीद हैं ये एक्ट्रेस आपको सबसे ज्यादा पसंद आएगी।

5. जैंक्स मेज़

जैंक्स 254 फिल्मो में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को अमेरिका में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।

6. टोरी ब्लैक

इनकी उम्र इस समय 29 साल है तथा ये भी 300 से अधिक फिल्मो में काम कर चुकी है।

7. लेक्सी बेले

5 अगस्त 1987 को US में जन्मी इस एक्ट्रेस ने अब तक 300 से अधिक एडल्ट फिल्मो में काम किया है.और ये दिखने बहुत ही प्यारी एक्ट्रेस है। और इनको देख कर हर कोई मदहोश हो जाये।

8 .अबेला डेंजर

जी हाँ दोस्तों इनके तो नाम में ही डेंजर लिखा है वाकई में ये बहुत ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस है। जिनकी खूबसूरती का कोई जवाब नही है ये तो आप भी देख कर साँझ सकते हैं ।

9. जेनिस ग्रिफ्फिथ

इस खूबसूरत एक्ट्रेस की उम्र 24 साल है तथा इन्होने लगभग 140 से ज्यादा फिल्मो में अभी तक काम कर लिया है लेकिन ये इतनी सुंदर है की क्या बताये इनके बारे में।

10. लिसा अन्न

इन्हे लोग इनके नाम से ही जानते है क्योकि इनकी खूबसूरती ही लोगो को अपनी तरफ खींचती है।

=>
=>
loading...