Regional

प्रेमी के साथ कोचिंग से घर लौट रही थी छात्रा, मनचलों ने रास्ता रोककर शुरू कर दिया गंदा काम

बिहारशरीफ| बिहार में लड़की के साथ सरेआम छेड़खानी करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहजिले नालंदा में सामने आया है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ चार-पांच युवकों द्वारा की जा रही छेड़खानी का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार, हिलसा की रहने वाली 19 साल की एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोचिंग से लौट रही थी, तभी हिलसा थाना के भरेटी-असाढ़ी मार्ग पर चार-पांच युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और उनमें से एक युवक वीडियो बनाने लगा। लड़की किसी तरह उन लफंगों के चंगुल से तो बचकर भाग निकली, लेकिन कुछ ही देर बाद इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि शरारती तत्व लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। नालंदा जिले के पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को बताया कि घटना नौ जून की है। पुलिस ने तत्काल पीड़िता का पता कर उसे थाने ले आई। पीड़िता के बयान पर सोमवार को हिलसा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें एक व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इससे पहले कैमूर और जहानाबाद में भी इसी तरह छेड़खानी का वीडियो वायरल हो चुका है। पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।